logo-image

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने पीएम मोदी, मनोज तिवारी और रवि किशन को लेकर कही ये बड़ी बात..

भोजपुरी फिल्‍मों के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का दावा है कि अपनी सीट से वह अखिलेश यादव को परास्त करेंगे.

Updated on: 08 May 2019, 03:51 PM

highlights

  • दिल्ली की उत्तर पूर्वी सीट से मनोज तिवारी चुनाव लड़ रहे हैं
  • रवि किशन गोरखपुर लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में हैं
  • आजमगढ़ से दिनेश लाल यादव निरहुआ का मुकाबला अखिलेश यादव से है

नई दिल्‍ली:

भोजपुरी फिल्‍मों के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का दावा है कि अपनी सीट से वह अखिलेश यादव को परास्त करेंगे. इतना ही नहीं, निरहुआ (Nirahua) को भरोसा है कि तीनों भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी (Manoj Tiwari), रवि किशन (Ravi kishan) और खुद वो (Nirahua) शानदार जीत हासिल करने जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः 'चौकीदारों का गांव है, यहां चोरों का आना वर्जित है', किसने लगाए पीएम मोदी के 'गांव' में पोस्टर

समाचार एजेंसी एएनआई से बात दिनेश लाल निरहुआ (Nirahua) ने कहा कि 'हम तीनों ही जीतेंगे. इसके पीछे वजह यह नहीं होगी कि हम बहुत ही ज्यादा काबिल हैं, हम इसलिए जीतेंगे क्योंकि हम सच और जनता जो चाहती है उसके साथ हैं. जनता मोदीजी को पीएम चाहती है.'

उत्‍तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh Lok Sabha Seat) के चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) समाजवादी पार्टी (SP) अध्‍यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के ताल ठोंक रहे हैं. यहां से बीजेपी (BJP) के टिकट पर चुनाव लड़ रहे निरहुआ (Nirahua) का चुनाव प्रचार करने का अंदाज निराला है.

यह भी पढ़ेंः छठवां चरणः बीजेपी को रिकॉर्ड बचाने की चुनौती, कांग्रेस व गठबंधन को अपनी जमीन

बता दें कि भोजीवुड यानी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के तीन बड़े स्‍टार बीजेपी (BJP) के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. दिल्ली की उत्तर पूर्वी सीट से बीजेपी (BJP) के टिकट पर सिंगर और एक्टर मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) चुनाव लड़ रहे हैं. यहां उनका मुकाबला कांग्रेस की शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) और आप के नेता दिलीप पांडे (Dilip Pandey) से है. रवि किशन (Ravi Kishan) कभी कांग्रेस में रहे रवि किशन हाल ही में रवि किशन बीजेपी में शामिल हुए थे. वह गोरखपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः उत्‍तर प्रदेश की वो 32 सीटें जो तय करेंगी नरेंद्र मोदी दोबारा आएंगे या नहीं

निरहुआ इन दिनों आजमगढ़ में ही डेरा जमाए हुए हैं और वे यहां खूब पसीना बहा रहे हैं. निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के एकमात्र ऐसे सितारे हैं जिनके नाम से फिल्में बनती हैं और चलती भी हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ उनकी जोड़ी सुपरहिट है और सोशल मीडिया पर उनके सॉन्ग धमाल मचाए रहते हैं.