BREAKING NEWS
  • PAK के मंत्री शेख रशीद बोले- मोदी चाहते हैं कि पाकिस्तान भीख का कटोरा लेकर खड़ा रहे- Read More »

Delhi Lok Sabha Chunav Results 2019 : दिल्ली में एक बार फिर BJP क्लीन स्वीप की ओर

News State Bureau  |   Updated On : May 23, 2019 10:21:52 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

Lok Sabha Chunav Results 2019 : लोकसभा (Delhi lok sabha chunav results 2019) के सातों चरण का चुनाव संपन्न हो जाने के बाद अब मतगणना के रूझान भी आने लगे हैं. इसके तहह बीजेपी एक बार फिर देश की राजधानी में क्लीन स्वीप भी कर सकती है. बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने दिल्ली में क्लीन स्वीप की थी.

दिल्ली में बीजेपी (BJP), कांग्रेस (Congress) और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच कांटे की टक्कर है. सुबह 10 बजे तक के रूझान के अनुसार, दिल्ली की सभी सातों सीटों पर बीजेपी के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं. उत्तर-पूर्वी दिल्ली (North East Delhi) से कांग्रेस की शीला दीक्षित पीछे चल रही हैं. यहां से बीजेपी के मनोज तिवारी आगे चल रहे हैं.

दिल्ली की चांदनी चौक सीट (Chandani Chowk) से बीजेपी के डॉ. हर्ष वर्धन और ईस्ट दिल्ली (Delhi live elections) से बीजेपी के गौतम गंभीर कई हजारों मतों से आगे चल रहे हैं. उत्तरी-पश्चिम दिल्ली से बीजेपी के हंसराज हंस, पश्चिम दिल्ली से बीजेपी के प्रवेश सिंह वर्मा और दक्षिण दिल्ली सीट से मौजूदा सांसद व भाजपा प्रत्याशी रमेश बिधूड़ी आगे चल रहे हैं. वहीं, नई दिल्ली सीट से बीजेपी की मीनाक्षी लेखी कांग्रेस नेता अजय माकन से आगे चल रही हैं.

First Published: May 23, 2019 10:21:02 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो