logo-image

क्‍या शिवराज सिंह चौहान की आंखें हो गईं हैं कमजोर, कांग्रेस ने भेजा बादाम और च्यवनप्राश

मध्‍य प्रदेश के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भोपाल में शिवराज सिंह का विरोध करने का एक नया तरीका अपनाया है.

Updated on: 08 May 2019, 07:03 PM

highlights

  • शिवराज सिंह ने कहा है कि किसी भी किसान का कर्ज माफ नहीं किया गया है
  • कार्यकर्ताओं का कहना है कि शिवराज सिंह ने कर्ज माफी पर लोगों से झूठ बोला है
  • शिवराज सिंह के लिए आंख की दवा, च्यवनप्राश और बादाम भेजा है

नई दिल्‍ली:

मध्‍य प्रदेश के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भोपाल में शिवराज सिंह का विरोध करने का एक नया तरीका अपनाया है. बुधवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह के लिए आंख की दवा, च्यवनप्राश और बादाम भेजा है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि शिवराज सिंह ने कर्ज माफी पर लोगों से झूठ बोला है. हम चाहते हैं कि वे लोगों को वास्तविकता बताएं लेकिन लगता है कि उनकी आंख की दृष्टि और मेमोरी कमजोर हो गई है. इसलिए हम उनके लिए ये सब भेज रहे हैं.

बता दें कि प्रदेश में कर्ज माफी के नाम पर सियासत जारी है. एक तरफ सरकार जहां कर्ज माफी का दावा कर रही है वहीं दूसरी तरफ बीजेपी और शिवराज सिंह ने सरकार के दावे को खारिज करते हुए कहा है कि किसी भी किसान का कर्ज माफ नहीं किया गया है.

यह भी देखेंः Exclusive : MP में किसानों की कर्ज़माफी पर क्या बोले शिवारज सिंह

कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान भोपाल में साध्वी प्रज्ञा के लिए प्रचार किया. उन्होंने रात में लालटेन लेकर पदयात्रा की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा. शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'जब से कांग्रेस आई है, बिजली चली गई है. दिग्विजय ने मध्यप्रदेश को अंधेरे में धकेल दिया था और वह युग फिर वापस आ रहा है. 'लालटेन' अंधकार के युग का प्रतीक है, इसीलिए हम यह मार्च जनता के बीच जागरूकता बढ़ाने के लिए कर रहे हैं.'