logo-image

कांग्रेस उत्‍तर प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ेगी, सपा-बसपा ने हमें 2 सीटें दी हैं, हम भी 2 सीटें दे देंगे: ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया

उन्‍होंने कहा, हमारा मकसद है कि केंद्र में यूपीए की सरकार बने. उत्‍तर प्रदेश में कांग्रेस अपने दम पर चुनाव लड़ने जा रही है. हम कांग्रेस को मजबूती से यूपी में स्थापित करने जा रहे हैं.

Updated on: 09 Mar 2019, 11:20 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस उत्‍तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने जा रही है. पार्टी के पश्‍चिमी यूपी प्रभारी ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने शनिवार को यह बड़ी घोषणा की. उन्‍होंने कहा, हमारा मकसद है कि केंद्र में यूपीए की सरकार बने. उत्‍तर प्रदेश में कांग्रेस अपने दम पर चुनाव लड़ने जा रही है. हम कांग्रेस को मजबूती से यूपी में स्थापित करने जा रहे हैं.

ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने कहा, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के फैसले का हम सम्‍मान करते हैं. उन्होंने अपना रास्ता चुना है. रास्ता अलग है लेकिन लक्ष्य एक है. संवाद जरूरी है लेकिन वो दोनों तरफ से होता है. संवाद के बारे में उनको भी सोचना चाहिए. समान विचारधारा वाले दलों को समान तरीके से भी सोचना चहिए. अगर SP-BSP ने 2 सीटें छोड़ी हैं तो हम भी उनके लिए 2-3 सीटें छोड़ने को तैयार हैं.