मध्य प्रदेश के शिवपुरी में कांग्रेसियों की दबंगई, पक्ष में वोट न डालने पर आदिवासी लोगों को पीटा

News State Bureau  |   Updated On : May 12, 2019 02:06:56 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

ग्वालियर (Gwalior) लोकसभा क्षेत्र के शिवपुरी में मतदान को लेकर दो पक्षों में झड़प का मामला सामने आया है. लोखरी गांव में मतदान केंद्र 161 पर कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने को लेकर आदिवासी व यादवों में झड़प हुई है. इस झड़प में 10 से अधिक महिला-पुरुष घायल हुए हैं. अभी महिला और पुरुषों को मेडिकल के लिए ले गया है. यह घटना शिवपुरी के पोहरी क्षेत्र की बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- भोपाल: वोट डालने के बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- धर्म और अधर्म की लड़ाई अभी भी जारी

आरोप लगाए गए हैं कि यादव समाज के दबंग लोगों द्वारा आदिवासी समाज के लोगों पर कांग्रेस (Congress) को वोट डालने के लिये पहले धमकाया, लेकिन जब आदिवासी नहीं माने तो उन पर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि कांग्रेस समर्थकों ने आदिवासी महिला और पुरुषों की पिटाई भी की है. इस मामले को लेकर मौके पर पुलिस प्रशासन पहुंच गया था. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- कैंसर की बीमारी पर भारी लोकतंत्र से यारी, 81 साल के अब्दुल मजीद ने डाला वोट

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के तीसरे चरण में आठ संसदीय क्षेत्रों में कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच मतदान जारी है. इस चरण में कांग्रेस के दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नरेंद्र सिंह तोमर और साध्वी प्रज्ञा ठाकुर आदि के किस्मत का फैसला होने वाला है. राज्य के 8 संसदीय क्षेत्रों मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल एवं राजगढ़ में मतदान सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया, यह शाम 6 बजे तक चलेगा.

यह वीडियो देखें- 

First Published: May 12, 2019 02:06:51 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो