BREAKING NEWS
  • श्यामा प्रसाद मुखर्जी के नाम पर होगी J&K की चेनानी-नाशरी अब सुरंग, गडकरी ने किया ऐलान- Read More »
  • नरेंद्र और देवेंद्र का फॉर्मूला 5 सालों में रहा सुपरहिट, महाराष्ट्र में बोले पीएम नरेंद्र मोदी- Read More »
  • Ayodhya Case: अयोध्या विवाद में सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के दौरान 10 बड़ी बातें- Read More »

लोकसभा चुनाव के समय अचानक 'बागी' हो गईं प्रियंका चतुर्वेदी, जानें क्‍यों

News state Bureau  |   Updated On : April 17, 2019 02:23:44 PM
प्रियंका चतुर्वेदी (फाइल फोटो)

प्रियंका चतुर्वेदी (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

कांग्रेस प्रवक्‍ता प्रियंका चतुर्वेदी अपनी ही पार्टी से नाराज हैं. उनका आरोप है कि कांग्रेस में उन गुंडों को तरजीह दी जा रही है, जो महिलाओं के साथ बदसलूकी करते हैं. प्रियंका चतुर्वेदी के अनुसार, जो लोग मेहनत कर अपनी जगह बना रहे हैं, उनके बदले ऐसे लोगों को तवज्जो मिल रही है. पार्टी के लिए मैंने गालियां और पत्थर खाए हैं, लेकिन फिर भी पार्टी नेताओं ने ही मुझे धमकियां दीं.

एक पत्र लिखकर प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी नेतृत्‍व को अपनी भावनाओं से अवगत कराया है. पत्र में उन्‍होंने लिखा है कि जो लोग धमकियां दे रहे थे, वह बच गए हैं. इनका बिना किसी कड़ी कार्रवाई के बच जाना काफी दुर्भाग्यपूर्ण हैं. प्रियंका चतुर्वेदी ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इस संदेश को लिखा, इसके साथ एक चिट्ठी भी जुड़ी हुई है.

पत्र के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मथुरा में जब प्रियंका चतुर्वेदी पार्टी की तरफ से राफेल विमान सौदे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आई थीं, तब स्थानीय कार्यकर्ताओं ने बदसलूकी की थी. इसके बाद सभी पर अनुशासनात्मक कार्रवाई हुई थी. लेकिन अब सभी कार्यकर्ताओं को उनके पदों पर बहाल कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की सिफारिश के बाद इन कार्यकर्ताओं को बहाल किया गया है. बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया लोकसभा चुनाव के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी हैं.  

First Published: Apr 17, 2019 02:16:58 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो