logo-image

आईओसी के प्रमुख सैम पित्रोदा ने बताया वो किस तरह से पीएम मोदी को सत्ता से बाहर करेंगे

सैम पित्रोदा ने यह भी कहा कि हमारे आकलन के आधार पर हम मानते हैं कि हम जीत रहे हैं, हम जीत रहे हैं क्योंकि जमीनी स्तर पर वास्तविकता मीडिया के चित्रण से बहुत अलग है.

Updated on: 04 May 2019, 10:31 AM

नई दिल्ली:

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख सैम पित्रोदा ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात चीत करते हुए बताया कि, नरेंद्र मोदी को सरकार से बाहर करने के लिए सभी दल सही समय पर एक साथ आ जाएंगे उन्होंने कहा कोई चिंता की बात नहीं. उन्होंने आगे कहा कि अभी तक ऐसा माना जा रहा है कि पार्टियों का साझा उद्देश्य नरेंद्र मोदी सरकार को बाहर करना है, भले ही वह सीटों की संख्या पर समझौता करने के लिए हो. गठबंधन सही समय पर हो जाएगा.

पित्रोदा ने आगे कहा कि चिंता करने की कोई बात नहीं है. इससे पहले सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव और बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस पर करारा हमला किया था. गठबंधन अपने भीतर के विरोधाभासों को कैसे हल करेगा?  इस सवाल के जवाब में पित्रोदा ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि चिंता करने की कोई बात है. सही समय पर सभी एक साथ आ जाएंगे. सभी का लक्ष्य एक है तो एक साथ आएंगे ही. मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं, सामान्य लक्ष्य पर वे सभी स्पष्ट हैं. वे सभी लोकतंत्र, समावेश और शांति चाहते हैं. केवल शांति के माध्यम से समृद्धि होगी. अगर हमारे पास देश में शांति है तो हम नौकरियां पैदा कर सकते हैं.'

पित्रोदा बोले, 'हम लोगों को विभाजित करके नौकरियां पैदा नहीं कर सकते हैं. मुझे गठबंधन के सदस्यों के नेतृत्व में विश्वास है. कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे आज क्या स्टैंड लेते हैं, जब सही समय आता है, मुझे विश्वास है कि वे सही निर्णय लेंगे.' सैम पित्रोदा ने यह भी कहा कि हमारे आकलन के आधार पर हम मानते हैं कि हम जीत रहे हैं, हम जीत रहे हैं क्योंकि जमीनी स्तर पर वास्तविकता मीडिया के चित्रण से बहुत अलग है. जमीनी लोगों ने यह पता लगा लिया है कि मोदी सरकार ने डिलीवरी नहीं की.