logo-image

संजय निरुपम ने साध्वी प्रज्ञा को बताया आरोपित आतंकवादी, मसूद अजहर पर दिया यह बयान

कांग्रेस नेता संजय निरुपम मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित करने का श्रेय पिछली कांग्रेस सरकार को दे रहे हैं.

Updated on: 04 May 2019, 10:49 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के बीच मसूद अजहर के ग्लोबल आतंकवादी घोषित होने पर देश की सियासत और गरमा गई है. कांग्रेस (Congress) पार्टी लगातार इसकी टाइमिंग को लेकर सवाल उठा रही है. वहीं कांग्रेस नेता संजय निरुपम मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित करने का श्रेय पिछली कांग्रेस सरकार को दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- मसूद अजहर को लेकर ओवैसी ने बीजेपी से पूछा, चीन से क्या समझौता किया

संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने कहा की मसूद अजहर अंतर्राष्ट्रीय स्तर का आतंकी हैं. बीजेपी सरकार ने अजहर को हिंदुस्तान से रिहा कर बिरयानी खिलाकर काबुल भेजा. अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित करने में सरकार का कोई योगदान नहीं है, सरकार को श्रेय तब जायेगा जब वो उन आतंकियों को भारत लाकर उन्हें सजा दे. उन्होंने कहा कि पाक के जमीन पर हाफिज सईद (Hafiz Saeed) फल फुल रहा हैं और सरकार पाक को दबाव तक नहीं दे रही.

संजय निरुपम ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हाफिस सईद और मसूद अजहर (Masood Azhar) को ग्लोबल आतंकी घोषित करने का प्रयास किया था, निरुपम ने कहा कि जो अफसर वहां हैं वो आज भी हमारे संपर्क में हैं आएसएफ अफसर जिन्होंने ये प्रयास किया हैं. सरकार का इसमें कोई हाथ नहीं.

यह भी पढ़ें- अयोध्या रैली में पीएम मोदी का सपा-बसपा और कांग्रेस पर हमला आतंकवाद को लेकर कही ये बात

इस दौरान कांग्रेस नेता ने साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) को लेकर बीजेपी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, 'मौजूदा सरकार आतंकियों को अपने पार्टी में शामिल करने के लिए टिकट बांटती हैं.. मालेगांव ब्लास्ट के अभियुक्त आतंकी को उम्मीदवार बनाकर सरकार आतंकवाद (Terrorism) को मजबूत कर रही है.'

इससे पहले संजय निरुपम ने उत्तर पश्चिम मुंबई लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार गोरेगांव के एनएसई कॉम्प्लेक्स पहुंचकर वोटिंग मशीनों की सुरक्षा का जायजा लिया. उनके निर्वाचन क्षेत्र की मशीनें यहीं रखी गई हैं. उन्होंने कहा कि वीवीपैट मशीन सुरक्षित हैं या नहीं इसकी भी जांच की. साथ ही निरुपम ने जनता का जनादेश सुरक्षित रहे यह जरूरी है. बस मशीन की चिंता काउंटिंग तक है.

यह वीडियो देखें-