logo-image

मोदी ही मेक इन इंडिया को बना रहे मेक इन चाइना : रणदीप सुरजेवाला

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फेंस कर बीजेपी पर निशाना साधा है.

Updated on: 14 Mar 2019, 03:04 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha Election 2019) की तारीखों का ऐलान होते ही राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुट गई हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फेंस कर बीजेपी पर निशाना साधा है. 

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, मेक इन इंडिया का क्या होगा. मोदी ही मेक इन इंडिया को मेक इन चाइना बना रहे हैं. कांग्रेस में प्रजातांत्रिक प्रकिया है. राहुल गांधी ने दिल्ली ईकाई का पहले ही मन ले लिया था. अगर कोई और जवाब मिलेगा तो हम बताएं. मोदी सरकार में रोजगार किसी को नहीं मिला.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल ने कहा, कुछ खबरें कुछ लोग प्लांट कराते हैं कि बिहार में कांग्रेस का गठबंधन टूट गया है. बिहार की जनता ने बीजेपी की ऐसी हालत कर दी थी कि 22 सीटों पर जीते के बाद भी सिर्फ 17 सीटें मिली हैं. मोदी कहा था कि नीतीश कुमार का डीएनए टेस्ट होना चाहिए, लेकिन अब बिहार में बीजेपी ने फिर उसी पार्टी जेडीएस और पासवान से गठबंधन कर लिया है. बीजेपी-जेडीएस और पासवान के बीच 17-17 और 6 सीटों पर गठबंधन हुआ है, लेकिन अभी उनकी स्थिति साफ नहीं है कि किसे कितना सीट मिलेगा और कौन कहां से लड़ेगा. उन्होंने कहा, 17 को हम घोषणा करेंगे कि हम कहां से कितनी सीटों पर लड़ रहे हैं. ये दलों का नहीं दिलों को मिलन है. यहां कोई दिक्कत नहीं होगी. मोहब्बत और राजनीति में कुछ-कुछ होता रहता है.