BREAKING NEWS
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »
  • IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: भारत ने टॉस जीता पहले बल्‍लेबाजी- Read More »
  • Howdy Modi: पीएम मोदी Iron Man हैं, जानिए किसने कही ये बात- Read More »

लखनऊ से कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद कृष्णम अपनी जीत को लेकर हैं पूरी तरह आश्वत, बस यही है एक समस्या

News State Bureau  |   Updated On : April 21, 2019 06:20:02 PM
लखनऊ से कांग्रेस उम्मीदवार आचार्य प्रमोद कृष्णम

लखनऊ से कांग्रेस उम्मीदवार आचार्य प्रमोद कृष्णम (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

लखनऊ से कांग्रेस उम्मीदवार आचार्य प्रमोद कृष्णम लखनऊ से अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त है. आचार्य प्रमोद कृष्णम प्रचार में लगातार समर्थकों के साथ रणनीति बना रहे हैं. लेकिन साथ ही पटना साहिब से अपनी ही पार्टी के उम्मीदवार से इस कदर नाराज हैं कि उन्हें कांग्रेस के लिए शर्म का विषय बताया है. बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने लखनऊ सीट से सपा बसपा और आरएलडी गठबंधन की उम्मीदवार अपनी पत्नी पूनम के लिए प्रचार किया था. 

यह भी पढ़ें- श्रीलंका में सीरियल ब्लास्ट के बाद लगा कर्फ्यू, सोशल मीडिया पर भी प्रतिबंध

दरअसल पटना साहिब से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी होते हुए भी शत्रुघ्न सिन्हा ने लखनऊ की सपा सीट से पत्नी पूनम के लिए प्रचार किया था. इसी बात को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बयान दिया था कि शत्रुघ्न सिन्हा ने पति धर्म तो निभा दिया. उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा से पार्टी धर्म निभाने को कहा साथ ही आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि शत्रुघ्न एक दिन मेरे लिए प्रचार करके पार्टी धर्म भी निभाएं.

वहीं लखनऊ को आचार्य प्रमोद कृष्णम ने गंगा जमुनी तहजीब का मरकज बताया है और दावा किया कि सभी तबकों का उन्हें समर्थन मिल रहा है और वो मन्दिर, मस्जिद और चर्च सभी जगह लोगों से समर्थन की अपील करने जा रहे हैं. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बयान को भी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने निंदनीय बताया और उनके खिलाफ चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है. साथ ही राहुल गांधी की नागरिकता पर सवाल उठाने के लिए BJP की निंदा भी की.

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में भाजपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है. गौरतलब है कि पत्नी पूनम के नामांकन के दाखिल करने के बाद रोड शो में शत्रुघ्न सिन्हा उनका साथ देने पहुंचे थे.

First Published: Apr 21, 2019 06:18:22 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो