logo-image

पटना साहिब से कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा ने नामांकन दाखिल किया

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान आज हो रहा है. वहीं पांचवें चरण के मतदान के लिए उम्मीदवारों द्वारा पर्चा भरने का काम शुरू है. इसी के तहत शत्रुघ्न सिन्हा ने पर्चा भरा.

Updated on: 29 Apr 2019, 04:15 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान आज हो रहा है. वहीं पांचवें चरण के मतदान के लिए उम्मीदवारों द्वारा पर्चा भरने का काम शुरू है. पटना साहिब से कांग्रेस के टिकट पर दम ठोक रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने आज यानी सोमवार को नामांकन दाखिल किया. नॉमिनेशन फाइल करने के बाद तस्वीर शेयर करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए एक कविता शेयर की. आप भी देखिए शत्रुघ्न सिन्हा ने क्या कुछ लिखा है-

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी का साथ छोड़कर कांग्रेस से दोस्ती की है. शत्रुघ्न सिन्हा पिछले कुछ वक्त से बीजेपी के खिलाफ बागी तेवर अपना रखा था. जिसकी वजह से उन्हें पटना साहिब से बीजेपी ने टिकट न देकर रविशंकर प्रसाद को उम्मीदवार बनाया. जिसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया. अब वो पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद के खिलाफ ताल ठोक रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:चुपे-चाप कमल छाप, बूथ बूथ से TMC साफ, पश्चिम बंगाल में बोले PM नरेंद्र मोदी

गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा जहां कांग्रेस के साथ हैं वहीं उनकी पत्नी पूनम सिन्हा समाजवादी पार्टी में शामिल हो गई है. एसपी ने उन्हें लखनऊ से राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारा है.