logo-image

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मसूद की आड़ में मसूद पर साधा निशाना

सहारनपुर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ ने आतंकी अजहर मसूद काे लेकर बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 25 Mar 2019, 11:44 AM

सहारनपुर:

सहारनपुर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ ने आतंकी अजहर मसूद काे लेकर बड़ा बयान दिया है. सहारनपुर में रविवार को एक रैली काे संबाेधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि, जैसे ओसामा बिन लादेन बेमाैत मारा गया था इसी तरह से अजहर मसूद भी बेमाैत मारा जाएगा.

यह भी पढ़ेंः सुबह-सुबह प्रियंका गांधी का उत्‍तर प्रदेश के CM योगी आदित्‍यनाथ पर Tweet Strike

मुख्यमंत्री यहां बेहट के याेगी आदित्यनाथ रविवार काे यहां बेहट क्षेत्र के गांव भाैरा कला में चुनावी सभा काे संबाेधित करत रहे थे. इस सभा का नामा नामांकन रैली दिया गया. मंच से बाेलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, एक आतंकवादी है ''अजहर मसूद'' इतना कहकर बाेले कि, आपने आेसामा बिन लादेन का नाम सुना हाेगा, जैसे वह मारा गया था एेसे ही अजहर मसूद भी बेमाैत मारा जाएगा.

यह भी पढ़ेंः सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, 'जो बाप का न हुआ, वो आपका क्या होगा'

इतना कहने के बाद याेगी आदित्यनाथ ने अजहर मसूद काे सहारनपुर से जाेड़ते हुए कहा कि, चिंता मत कराे, लेकिन इस सहारनपुर में भी अजहर मसूद का एक दामाद आकर उसी की भाषा बाेलता है. ऐसे में आज यहीं आपकाे तय करना है कि अजहर मसूद की भाषा बाेलने वाला चुनाव जीतेगा या फिर माेदी का सिपहसलार राघवलखन पाल शर्मा चुनाव जीतेगा ?

यह भी पढ़ेंः विजय संकल्प सभा LIVE: योगी आदित्यनाथ ने कहा, सहारनपुर में 75,000 किसानों का कर्ज माफ हुआ

इस तरह मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ ने बगैर नाम लिए ही बड़ी बात कह दी. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री ने यह भी कह दिया कि, राघव लखनपाल काे वाेट देकर जिताओ ताकि वह अजहर मसूद की भाषा बाेलने वाले ''ताेताें'' काे वह राैंदने का काम कर सकें.