BREAKING NEWS
  • वित्‍त मंत्री के तोहफे से झूम उठा शेयर बाजार, 828 अंकों की उछाल के साथ खुला- Read More »
  • पाकिस्तान जितनी बुराई करेगा, उतना ही ऊंचा होगा भारत का कद, जानिए किसने कही ये बात- Read More »
  • Good News: मंदी के दौर में इस कंपनी ने दिखाया बड़ा दिल, देने जा रही है 9000 नौकरियां- Read More »

अखिलेश यादव पर योगी आदित्यनाथ का हमला, बोले- कसाइयों के दोस्तों को ढूंढ रहे हैं सांड

News State Bureau  |   Updated On : May 13, 2019 04:16:17 PM
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की चुनावी रैलियों में बयानों और दावों-वादों के बीच सांड को लेकर भी सियासत जारी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने एक फिर सांड को लेकर समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि नंदी बाबा समाजवादी पार्टियों की रैलियों में जा रहे हैं और पूछ रहे हैं कि कसाइयों के दोस्त कहां हैं ?

यह भी पढ़ें- योगी के गढ़ में मोदी पर गरजीं मायावती, बोलीं- गाली उसे ही देते हैं जो गाली खाने का काम करता है

कुशीनगर (Kushinagar) में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'नंदी (बैल) सपा की रैलियों में जा रहे हैं और पूछ रहे हैं कि कसाइयों के दोस्त कहां हैं ? यह कहना कि वे उन्हें एक सबक देंगे. मैंने नंदी बाबा से कहा कि चुनाव चल रहे हैं, आचार संहिता लागू है, कृपया इस समय उन्हें छोड़ दें, आप चुनाव के बाद अपना काम जारी रख सकते हैं.'

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बुआ-बबुआ को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा, 'बुआ की सरकार थी तो गरीबों का मकान बनाने के बदले अपना बंगला सबसे बड़ा बना लिया, लेकिन बबुआ तो उससे भी बड़ा निकला, पहले सरकारी पैसे से बंगला बनाया और फिर कोर्ट ने आदेश दिया तो टोंटी चुरा ले गया.' उन्होंने आगे कहा, 'अब तक मैंने सुना था कि हाथी बच्चा देता है, लेकिन आप लोगों की कृपा से यहां पर हाथी ने अंडा दिया. मायावती (Mayawati) एक भी सीट यहां से जीत नहीं पाई थीं.'

यह भी पढ़ें- भाजपा की सरकार में केवल अमीरों को फायदा हुआ है, गाजीपुर में बोले अखिलेश

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक नहीं अनेक ऐसी योजनाएं हैं जिसके माध्यम से मोदी जी ने एक व्यापक परिवर्तन भारत में करने की कोशिश की है. मोदी जी ने गरीबों को, महिलाओं को, युवाओं और किसानों को योजनाओं का लाभ पहुंचाया. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने योग को दुनिया के सामने भारत के नाम से पेटेंट करवा दिया. अब कोई भी अपने नाम से योग को पेटेंट नहीं करा सकता है.

विपक्षियों पर हमला बोलते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'जो लोग मोदी जी की जाति ढूंढ रहे हैं उन लोगों से पूछना चाहिए कि उन्होंने अपनी जाति वाले लोगों को मकान दिया होता तो कुछ तो भला हुआ होता है. ये पूछा जाना चाहिए कि उन्होंने दलितों और गरीबों के लिए क्या किया, वहीं मोदी जी ने इनके लिए विकास कार्य किए हैं.' उन्होंने कहा कि मोदी जी ने जो गरीब है उसे योजनाओं का लाभ पहुंचाया, किसी को जाति पूछकर उसे लाभ नहीं दिया.

यह वीडियो देखें- 

First Published: May 13, 2019 04:16:13 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो