logo-image

Exit Poll में मोदी सरकार को पूर्ण बहुमत मिलने के बाद चेतन भगत ने मोदी विरोधियों से पूछा तीखा सवाल, मिला ये जवाब

19 मई को लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान खत्म होने के साथ ही देश भर की मीडिया कंपनियों ने अपने-अपने एग्जिट पोल के नतीजे भी घोषित कर दिए.

Updated on: 21 May 2019, 03:59 PM

नई दिल्ली:

देश के जाने-माने लेखक चेतन भगत ने लोकसभा चुनाव के आने वाले नतीजों को लेकर मोदी विरोधियों से एक तीखा सवाल किया है. चेतन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मोदी विरोधियों के लिए सवाल दागते हुए पूछा कि चुनाव के नतीजे आने के बाद वे किसे जिम्मेदार ठहराएंगे. बता दें कि 19 मई को लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान खत्म होने के साथ ही देश भर की मीडिया कंपनियों ने अपने-अपने एग्जिट पोल के नतीजे भी घोषित कर दिए. एग्जिट पोल के नतीजों में ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि बीजेपी अपने सहयोगी दलों के साथ मिलकर एक बार फिर से सरकार बनाने जा रही है. इसके साथ ही मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार दूसरी बार हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री बनेंगे.

ये भी पढ़ें- अरुणाचल प्रदेश में NPP विधायक तिराना अबो समेत 10 लोगों की हत्या, मचा हड़कंप

एग्जिट पोल के आधार पर ही चेतन भगत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सवाल किया. उन्होंने पूछा, चुनाव के नतीजे आने के बाद मोदी विरोधी और विपक्षी पार्टियां किसे दोषी बताएंगी? चेतन भगत ने अपने इस सवाल के साथ ही लोगों को 4 विकल्प भी दिए. भगत द्वारा विकल्पों में ईवीएम, लापरवाह मतदाता, खुद और ऊपर लिखे सभी शामिल हैं. बता दें कि एग्जिट पोल के नतीजों के बाद देशभर की विपक्षी पार्टियों में हड़कंप मचा हुआ है. विपक्ष के लगभग सभी नेता एग्जिट पोल को महज खानापूर्ति बता रहे हैं. इसके साथ ही तृणमूल पार्टी की संयोजक और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि एग्जिट पोल ईवीएम के साथ होने वाली छेड़खानी को देखते हुए जारी किए गए हैं.