logo-image

पश्चिम बंगाल : BJP ने चुनाव आयोग से की शिकायत, ममता दीदी हार से हताश होकर करा रही ये काम

बीजेपी (BJP) ने पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की है.

Updated on: 14 May 2019, 05:49 PM

highlights

  • बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने आयोग से की शिकायत
  • बंगाल में टीएमसी (TMC) के गुंडों पर लगाम लगाई जाए
  • बंगाल में अमित शाह की तीन-तीन रैलियां कैंसिल की गईं

नई दिल्ली:

बीजेपी (BJP) ने पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह (Arun Singh) ने चुनाव आयोग (Election Commission) से शिकायत के बाद मीडिया को बताया कि पश्चिम बंगाल में ममता दीदी हार रही, जिससे हताश होकर हिंसा करा रही है. इस दौरान रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को भी आना था, लेकिन नहीं पहुंच पाईं.

यह भी पढ़ें ः अलवर गैंग रेप केसः दौसा में पुलिस पर पथराव, किरोड़ीलाल मीणा हिरासत में

बीजेपी नेता अरुण सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी बोल रही हैं कि इंच-इंच का हिसाब लेंगे. इस पर चुनाव अयोग संज्ञान ले. उन्होंने आगे कहा कि टीएमसी (TMC) के गुंडों पर लगाम लगाई जाए. वहां के अधिकारी निष्पक्ष काम नहीं कर रही हैं. पश्चिम बंगाल में ममता दीदी हार रही हैं. इससे हार की हताश में हिंसा बढ़ रही है.

यह भी पढ़ें ः राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी में किसकी फाइनेंशियल प्लानिंग है बेहतर, पढ़ें पूरी खबर

अरुण सिंह ने आगे कहा, बीजेपी के राष्ट्रीय अमित शाह (Amit Shah) उनकी रैली को तीन-तीन बार कैंसिल की गई है. ये हिंसा तभी हो होती है जब ममता बनर्जी हार रही होती हैं. ममता दीदी यही काम कर रही हैं. पुलिस भी ममता दीदी के लिए काम कर रही है. बता दें कि चुनाव आयोग निर्मला सीतारमण को भी आना था, लेकिन नहीं पहुंची.

यह भी पढ़ें ः कमल हासन के खिलाफ बीजेपी नेता ने खटखटाया दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा, जानें क्यों

बता दें कि वहीं, पश्चिम बंगाल (West Bengal) में पिछले छह चरणों के मतदान के दौरान हुई हिंसा को लेकर ममता सरकार ने सुबह चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखी है. पश्चिम बंगाल सरकार ने 7वें चरण के मतदान में राज्य में केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (CAPF) की तैनाती पर सवाल उठाया है. उनका कहना है कि क्यूआरटी का प्रभारी एक स्थानीय अधिकारी न होने के फैसले की फिर से जांच होनी चाहिए.