logo-image

जीतन राम मांझी ने गिरिराज और प्रज्ञा ठाकुर पर बोला हमला, बिहार में सियासत तेज

मांझी ने पटना एयरपोर्ट से बाहर मीडिया बातचीत करते हुए बताया कि गिरिराज सिंह और साध्वी प्रज्ञा की भाषा एक आतंकवादी की भाषा है.

Updated on: 04 May 2019, 08:41 AM

नई दिल्ली:

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह और साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को भाषाई आतंकी बताया है. मांझी ने पटना एयरपोर्ट से बाहर मीडिया बातचीत करते हुए बताया कि गिरिराज सिंह और साध्वी प्रज्ञा की भाषा एक आतंकवादी की भाषा है. ये भाषाई आतंकवादी है, जो समाज में नफरत का जहर घोल रहे हैं. कभी हरे रंग के बहाने तो कभी बुर्का के बहाने एक धर्म विशेष के लोगों को टारगेट करते हैं. जब भी ये लोग कुछ बोलने के लिए अपना मुंह खोलते हैं तो समाज के शांतिप्रिय लोग डर जाते हैं. 

यह भी पढ़ें - योगी आदित्यनाथ ने कहा- कांग्रेस की 'शहजादी' बच्चों को गाली सिखा रही हैं

मांझी ने भोपाल से बीजेपी के टिकट पर ताल ठोक रही प्रज्ञा ठाकुर को लेकर भी कई सवाल उठाए और कहा कि प्रज्ञा शहीद हेमंत करकरे को अपशब्द बोल रही है, इस पर बीजेपी ने क्या स्टैंड लिया क्या बीजेपी हेमंत करकरे को आतंकवादी मानती है क्या करकरे आतंकवादियों के एजेंट थे. देश के लोग बीजेपी से इस मसले पर उसका पक्ष जानना चाहते हैं. मांझी ने कहा बीजेपी को यदि राष्ट्रीय एकता की चिंता है, तो उसे अपने इन दोनों नेताओं की भाषाओं पर नियंत्रण रखना होगा. आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार को मांझी ने मसूद अजहर को अजहर 'साहब' बताया था. उनके इस बयान की काफी निंदा हुई थी.