logo-image

यह नेता कर रहा है वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी को खुली चुनौती देने की पेशकश, SP-BSP से की यह मांग

उन्होंने आगे कहा, देश में तानाशाही की सरकार को समाप्त करने के लिए देश के समस्त मतदाताओं को एकजुट होना होगा.

Updated on: 12 Mar 2019, 10:11 AM

लखनऊ:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) : देवबंद में भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने पीएम नरेंद्र मोदी खुली चुनौती दी. उन्होंने महागठबंधन से आह्वान किया कि वह पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ उन्हें संयुक्त प्रत्याशी घोषित करें तो वह चुनाव लड़ने को तैयार हैं. उन्होंने आगे कहा, देश में तानाशाही की सरकार को समाप्त करने के लिए देश के समस्त मतदाताओं को एकजुट होना होगा. बहुजन अधिकार सुरक्षा यात्रा लेकर देवबंद के रास्ते दिल्ली जा रहे चंद्रशेखर ने गांव कासिमपुर में रात्री विश्राम किया. इस दौरान ग्रामीणों ने उनका स्वागत किया.

यह भी पढ़ें ः मायावती ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर की आलोचना की, कहा- ऐसे लोगों के साथ कोई संबंध नहीं

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने मीडिया कर्मियों से वार्ता करते हुए कहा, बहुजन समाज की सुरक्षा के लिए वह दिल्ली में 15 मार्च को विशाल रैली करेंगे. यह यात्रा मुजफ्फरनगर, मेरठ और गाजियाबाद के रास्ते होते हुए दिल्ली पहुंचेगी. दिल्ली में कांशीराम के जन्म दिवस पर शुक्रवार को रैली का आयोजन कर बहुजन हित की आवाज उठाया जाएगा, जिसमें सर्वसमाज के लोग एकत्र रहेंगे.

यह भी पढ़ें ः सहारनपुर जेल से रिहा हुए भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर, बीजेपी पर बोला करारा हमला

चंद्रशेखर ने पीएम मोदी को तानाशाह बताते हुए कहा कि उनकी तानाशाही से दलित या मुस्लिम नहीं सर्वसमाज पीड़ित है. उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से आह्वान किया कि अगर वह पीएम मोदी के खिलाफ उन्हें संयुक्त प्रत्याशी घोषित करें तो वह चुनाव लड़ने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जिस सीट पर बीजेपी को हराने वाला प्रत्याशी मजबूत दिखाई देगा उसे भीम आर्मी संगठन समर्थन करेगा. पीएम नरेंद्र मोदी को हराने के लिए ये बहुजन समाज का बेटा ही बहुत है और भाजपा सरकार के ताबूत में आखिरी कील ठोकने का भी काम करेंगे.