BREAKING NEWS
  • Haryana-Maharashtra Election Results 2019 Live: हरियाणा में दोबारा बहुमत के करीब बीजेपी, 43 सीटों पर आगे- Read More »
  • JJP के पास होगी सत्ता की चाबी- दुष्यंत चौटाला|- Read More »
  • उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 24 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़- Read More »

पीली साड़ी वाली के बाद अब नीली मोनो गाउन वाली खूबसूरत पोलिंग ऑफिसर की तस्‍वीर वायरल, जानें कौन हैं ये

DRIGRAJ MADHESHIA  |   Updated On : May 12, 2019 05:35:58 PM
तस्‍वीर मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है

तस्‍वीर मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवें चरण की वोटिंग के दौरान सोशल मीडिया पर एक महिला चुनाव अधिकारी की फोटो खूब वायरल हुई थी. उस समय सोशल मीडिया पर महिला चुनाव अधिकारी की ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती की प्रशंसा करने वाले लोगों की बाढ़ आ गई थी. अब छठे चरण में एक और खूबसूरत महिला मतदान कर्मी की तस्‍वीर तेजी से वायरल हो रही है. अभी फोटो को देखकर यही लग रहा है कि तस्‍वीर मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है.वहीं कुछ लोगों ने इस तस्वीर को उत्तर प्रदेश का बताया है तो कुछ इसे मध्य प्रदेश के होने का दावा कर रहे हैं.

नीली ड्रेस में जिस महिला की फोटो वायरल हो रही है वह भोपाल लोकसभा सीट पर पोल‍िंग बूथ अफसर हैं ज‍िनकी ड्यूटी गोव‍िंदपुरा व‍िधानसभा के क‍िसी पोल‍िंग बूथ पर लगी है.लेडी के हाथ में जो बॉक्स है, उस पर 154 ल‍िखा है जो गोव‍िंदपुरा व‍िधानसभा का नंबर है. वहीं, लोकल मीड‍िया के अखबारों में भी इस फोटो को छापा गया है. बता दें क‍ि इससे पहले सोशल मीडिया पर एक महिला पोलिंग ऑफिसर की फोटो वायरल हो रही है.सोशल मीड‍िया पर ये फोटो भी वायरल होने लगी है. ट्व‍िटर पर ल‍िखा जा रहा है, "आज भोपाल के जिस बूथ पर ये पीठासीन अधिकारी होंगी, आज वहां 100% पोलिंग पक्की, अरे अब वोट करने निकलो भोपाल वालों.

बता दें वायरल हो रही पहली तस्‍वीर 5 मई 2019 यानी चुनाव से एक दिन पहले की है. उस दिन रीना द्व‍िवेदी लखनऊ के नगराम में बूथ नंबर 173 पर थीं, वह चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने पहुंची थीं. रीना बताती हैं, ‘हम तो अपनी ड्यूटी कर रहे थे. हमारा नाम नॉमिनेट हुआ था मतदना करवाने के लिए.

यह भी पढ़ेंः अब तक की वोटिंग क्‍या कर रही इशारा, मोदी रहेंगे या जाएंगे ऐसे समझें

हम जब अपनी टीम के साथ ईवीएम के साथ लौट रहे थे, तभी किसी पत्रकार ने हमारी तस्‍वीरें लीं. काफी वायरल कर दिया गया है इसे. अब तो रास्‍ते चलते हुए भी लोग मेरे साथ सेल्‍फी ले रहे हैं. ’ यह तस्‍वीर लखनऊ में ली गई थी और फोटो जर्नलिस्‍ट शुभम बंसल ने महिला अध‍िकारी यह तस्‍वीरें खींची थी. ईवीएम ले जा रही यह महिला अध‍िकारी लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्‍ठ सहायक के पद पर कार्यरत है और इनका असली नाम रीना द्व‍िवेदी है.

 

First Published: May 12, 2019 03:53:32 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो

Maharashtra

loader

Haryana

loader