logo-image

जयंत चौधरी के बिगड़े बोल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'सराब पर दी बीजेपी को गाली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मेरठ रैली में सपा-बसपा-रालोद गठबंधन को शराब कहा तो RLD चीफ चौधरी अजीत सिंह के बेटे और बागपत से प्रत्‍याशी जयंत चौधरी बोले..

Updated on: 01 Apr 2019, 09:28 AM

नई दिल्‍ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मेरठ रैली में सपा-बसपा-रालोद गठबंधन को शराब कहा तो RLD चीफ चौधरी अजीत सिंह के बेटे और बागपत से प्रत्‍याशी जयंत चौधरी ने बीजेपी को गाली दी है. उन्‍होंने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ये आपको शराबी कहें, ये आपको मिलावट कहें तो मैने भी इनके लिए नाम सोच रखा है. मैं गाली तो नहीं देना चाहता इनको लेकिन " बहुत ...बहुत...बहुत जुतिए हैं..'

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election 2019: सपा-बसपा-कांग्रेस पर मोदी के तरकश से निकले ये 18 तीर

जयंत यहीं नहीं रुके उन्‍होंने बीजेपी कार्यलय की एक एक ईंट उखाड़ लेने की धमकी देते हुए कहा कि बीजेपी दिल्‍ली में 1500 करोड़ का आलीशान दफ्तर बनाया है. पिछली बार हमने कोई तोड़फोड़ नहीं की इस बार आप कोई चूक करोगे तो अजीत सिंह जी ऐलान करेंगे और हम आपकी ईंट उखाड़ लाएंगे.

बता दें मेरठ में पीएम मोदी ने उत्‍तर प्रदेश में चुनावी रैली का शंखनाद किया था. उन्‍होंने गठबंधन पर तीखे हमले किए . मोदी ने लोगों से पूछा कि सपा का स, आरएलडी का आर, बसपा का ब मतलब 'सराब', तो बताइए कि शराब से बचना चाहिए कि नहीं. इस पर जनता काफी देर तक मोदी-मोदी कहती रही.

यह भी पढ़ेंः सपा का स, आरएलडी का आर और बसपा के ब से बना शराब, इसलिए शराब से बचिए - मेरठ में गरजे पीएम नरेंद्र मोदी

लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र पीएम नरेंद्र मोदी ने मेरठ में कहा कि 2019 का चुनाव लोगों के सपनों का चुनाव है. उन्होंने कहा कि लोगों को मैंने कहा था कि लोगों का कर्ज ब्याज समेत चुकाउंगा. उन्होंने कहा कि मैं चौकीदार हूं, और चौकीदार कभी नाइंसाफी नहीं होने देता. पीएम ने कहा कि विपक्ष के पास न नीति, न विचार, न नीयत है.