आजम खान के बयान को योगी आदित्यनाथ ने एंटी रोमियों स्‍क्‍वाएड से जोड़ा, कहा यह..

News State Bureau  |   Updated On : April 15, 2019 08:36:50 PM
सीएम योगी आदित्यनाथ ने करारा हमला बोला है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने करारा हमला बोला है. (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

सपा नेता आजम खां द्वारा जयाप्रदा पर की गई टिप्पणी पर पलटवार करते हुए सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने करारा हमला बोला है. उन्‍होंने कहा है कि आजम खां जैसे लोगों के लिए ही हमने सरकार बनने के बाद एंटी रोमियों स्‍क्‍वाएड गठित की थी. इसके साथ ही योगी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी निशाना साधा. योगी ने कहा कि कहा कि आजम खां के शर्मनाक बयान के बावजूद अखिलेश और मायावती दोनों चुप हैं.

यह भी पढ़ें- सपा नेता आजम खान की बढ़ी मुश्किलें, जया प्रदा पर आपत्तिजनक बयान को लेकर FIR दर्ज

आजम का बयान समाजवादी पार्टी की सोच को दर्शाता है. इस बयान पर अखिलेश यादव की चुप्पी शर्मनाक है. इस बयान पर मायावती की चुप्पी भी दर्शाती है कि वह सत्ता के लिए कुछ भी करने और सहने को तैयार हैं. वहीं जया प्रदा ने भी आजम खां पर पलटवार करते हुए कहा कि क्‍या उनके घर में मां-बेटियां नहीं हैं जो वह ऐसा बयान दे रहे हैं.

वहीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी आजम खान के बयान की निंदा की है. उन्होंने ट्वीट कर मुलायम सिंह यादव से आजम खां के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. अपने ट्वीट में उन्‍होंने अखिलेश और डिंपल यादव को भी टैग किया है. वहीं कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट कर कहा कि जयाप्रदा पर आजम खां की टिप्पणी अपमानजनक है. मैं उम्‍मीद करता हूं कि चुनाव आयोग और अखिलेश यादव इसका संज्ञान लेंगे और आजम खां के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.

First Published: Apr 15, 2019 08:36:06 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो