logo-image

बिहार : प. चंपारण के BJP प्रत्याशी संजय जयसवाल पर हमला, देखें Video

मोतिहारी में बनकटवा के सेखोना गांव से फायरिंग की खबर सामने आई है. गांव के बूथ संख्या 162 पर मतदान के दौरान सांसद संजय जायसवाल पर हमला हुआ.

Updated on: 12 May 2019, 06:29 PM

highlights

  • बिहार में छठे चरण का मतदान
  • बीजेपी उम्मीदवार संजय जायसवाल पर हमला
  • बूथ पर तैनात फोर्स ने की हवाई फायरिंग

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण का मतदान रविवार को यानी आज जारी है. बिहार में भी 8 सीटों पर मतदान जारी है. लेकिन कुछ एक जगह से छिटपुट हिंसा की घटना सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोतिहारी में बनकटवा के सेखोना गांव से फायरिंग की खबर सामने आई है. गांव के बूथ संख्या 162 पर मतदान के दौरान सांसद संजय जायसवाल समर्थकों की पिटाई की खबर सुनकर पहुंचे थे.

बताया जा रहा है कि इसी दौरान संजय जायसवाल पर हमला किया गया. इतना ही नहीं उनकी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया. जिसके बाद बूथ पर तैनात फोर्स ने संजय जायसवाल को बचाने के लिए हवाई फायरिंग की.

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र : पालघर में लगे भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल में 2.6 रही तीव्रता

गौरतलब है कि बिहार में 8 लोकसभा सीट पर चुनाव हो रहा है. शाम 5 बजे तक 55.09 प्रतिशत मतदान हो गया है. इसमें वाल्मीकिनगर में 61.81 प्रतिशत, पश्चिम चंपारण में 63.09 प्रतिशत, पूर्वी चंपारण में 53.75 प्रतिशत, शिवहर में 55.25 प्रतिशत, वैशाली में 54 प्रतिशत, गोपालगंज में 54.95 प्रतिशत, सीवान में 52 प्रतिशत और महाराजगंज में 47 प्रतिशत वोटिंग हो चुकी है.