logo-image

एनसीपी नेता शरद पवार पर बरसे प्रकाश आंबेडकर, बोले- उन्‍हीं के चलते हम अब तक दाऊद की भीख मांग रहे

प्रकाश आंबेडकर ने कहा- शरद पवार ने खुद ही फैसला कर लिया और किसी को नहीं बताया.

Updated on: 19 Mar 2019, 03:58 PM

मुंबई:

बाबा साहेब भीम राव आंबेडकर के पोते प्रकाश आंबेडकर ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर एनसीपी नेता शरद पवार पर जमकर बरसे. उन्‍होंने कहा- राम जेठमलानी को 1993 में लंदन में दाऊद मिला था, तब उसने कहा था कि मैं सरेंडर करने को तैयार हूं, लेकिन मुझपर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए. वापस आकर राम जेठमलानी ने शरद पवार को ये बात बताई थी, लेकिन शरद पवार ने यह बात प्रधानमंत्री को नहीं बताई और न ही मंत्रिमंडल के सामने इस बात को रखा. उन्‍हें खुलासा करना चाहिए कि आखिर उन्‍होंने ऐसा क्‍यों किया.

प्रकाश आंबेडकर ने कहा- शरद पवार ने खुद ही फैसला कर लिया और किसी को नहीं बताया. जब दाऊद खुद सरेंडर होने की बात कर रहा था तब शरद पवार ने बात आगे क्‍यों नहीं बढ़ाई. इस पर शरद पवार को सफाई देनी चाहिए. हम रोज-रोज पाकिस्‍तान से दाऊद की भीख मांगते रहते हैं. प्रकाश आंबेडकर ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर शरद पवार जाते है.

उन्‍होंने कहा- यह बात हम इसलिए बोल रहे हैं कि लोकसभा चुनाव नजदीक है और यह बात सभी को पता होनी चाहिए, ताकि ऐसे लोगों का चेहरा सभी के सामने आ जाए. उन्‍होंने यह भी कहा- दाऊद के बारे में अगर कोई जानकारी शरद पवार के पास है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शरद पवार के साथ दोस्ती का रिश्ता कैसे रख सकते है.