logo-image

बिहार: कांग्रेस दफ्तर में जमकर हंगामा, पूर्व सांसद को टिकट नहीं देने पर कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा, देखें VIDEO

आरजेडी के बाद बिहार कांग्रेस में भी विरोध के सुर फूटने लगे हैं. टिकट नहीं मिलने से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पटना में जमकर हंगामा किया.

Updated on: 04 Apr 2019, 06:44 PM

नई दिल्ली:

आरजेडी के बाद बिहार कांग्रेस में भी विरोध के सुर फूटने लगे हैं. टिकट नहीं मिलने से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पटना में जमकर हंगामा किया. कार्यकर्ता, पूर्व सांसद निखिल कुमार को औरंगाबाद सीट से टिकट न देने का विरोध कर रहे थे. इस सीट से महागठबंधन ने हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के उपेंद्र प्रसाद को उतारा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस चुनाव प्रचार अभियान समिति की पहली बैठक में पार्टी के कई विधायक नहीं पहुंचे. 27 में से केवल 3 ही विधायकों के पहुंचने की खबर है. बता दें कि सभी विधायक कमिटी के सदस्य हैं.

इसे भी पढ़ें:करतारपुर कॉरिडोर पर फिर फंसा पेंच, भारत ने इस वजह से स्थगित की बैठक

गौरतलब है कि 1 अप्रैल को तेज प्रताप यादव सिरोह और जहानाबाद सीट नहीं मिलने से नाराज अपना एक नया मोर्चा बना लिया. उन्होंने कहा कि आरजेडी चापलूसों की पार्टी बन गई है. लालू प्रसाद के बताए रास्ते पर चलने वाले हम लोग हैं. आरजेडी में निष्ठावान कार्यकर्ताओं की पूछ नहीं है. यह मोर्चा ऐसे लोगों को आगे बढ़ाएगा, जिसने आरजेडी को सींचा है और इसलिए पार्टी में रहकर मेहनत कर रहे हैं.