BREAKING NEWS
  • चंद्रबाबू नायडू आवास विवाद में तेलुगुदेशम पार्टी ने YSR Congress पर लगाए ये आरोप- Read More »
  • World Cup, NZ vs SA Live: दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को दिया 242 रनों का आसान लक्ष्य- Read More »
  • मुखर्जी नगर हिंसा मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को लगाई फटकार- Read More »

मोदी ही मेक इन इंडिया को बना रहे मेक इन चाइना : रणदीप सुरजेवाला

News State Bureau  |   Updated On : March 14, 2019 03:04 PM
कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला (फाइल फोटो)

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha Election 2019) की तारीखों का ऐलान होते ही राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुट गई हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फेंस कर बीजेपी पर निशाना साधा है. 

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, मेक इन इंडिया का क्या होगा. मोदी ही मेक इन इंडिया को मेक इन चाइना बना रहे हैं. कांग्रेस में प्रजातांत्रिक प्रकिया है. राहुल गांधी ने दिल्ली ईकाई का पहले ही मन ले लिया था. अगर कोई और जवाब मिलेगा तो हम बताएं. मोदी सरकार में रोजगार किसी को नहीं मिला.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल ने कहा, कुछ खबरें कुछ लोग प्लांट कराते हैं कि बिहार में कांग्रेस का गठबंधन टूट गया है. बिहार की जनता ने बीजेपी की ऐसी हालत कर दी थी कि 22 सीटों पर जीते के बाद भी सिर्फ 17 सीटें मिली हैं. मोदी कहा था कि नीतीश कुमार का डीएनए टेस्ट होना चाहिए, लेकिन अब बिहार में बीजेपी ने फिर उसी पार्टी जेडीएस और पासवान से गठबंधन कर लिया है. बीजेपी-जेडीएस और पासवान के बीच 17-17 और 6 सीटों पर गठबंधन हुआ है, लेकिन अभी उनकी स्थिति साफ नहीं है कि किसे कितना सीट मिलेगा और कौन कहां से लड़ेगा. उन्होंने कहा, 17 को हम घोषणा करेंगे कि हम कहां से कितनी सीटों पर लड़ रहे हैं. ये दलों का नहीं दिलों को मिलन है. यहां कोई दिक्कत नहीं होगी. मोहब्बत और राजनीति में कुछ-कुछ होता रहता है.

First Published: Thursday, March 14, 2019 02:21 PM

RELATED TAG: Randeep Singh Surjewala, Randeep Surjewala Press Conference, Pm Narendra Modi, Lok Sabha Election 2019, General Election 2019, Lok Sabha, Lok Sabha Seats,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो