logo-image

जेल से बाहर निकलते ही प्रियंका शर्मा ने कहा, मैं माफी नहीं मांगूंगी, मैं लड़ने के लिए तैयार हूं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर एक मेम साझा करने के लिए गिरफ्तार किया गया था

Updated on: 15 May 2019, 03:20 PM

highlights

  • मैं माफी नहीं मांगूंगी- प्रियंका शर्मा
  • मैं यह केस लड़ूंगी-  प्रियंका शर्मा
  • मुझसे जबरन माफीनामा लिखवाया गया-  प्रियंका शर्मा

नई दिल्ली:

बीजेपी यूथ विंग की संयोजक प्रियंका शर्मा जेल से बाहर आ गई हैं. उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि मैं माफी नहीं मांगूंगी. मैं यह केस लड़ूंगी. उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि मुझसे जबरन माफीनामा लिखवाया गया. लेकिन मैं माफी नहीं मांगूंगी. मैं यह केस लड़ूंगी. 

BJP Youth Wing Convenor Priyanka Sharma: I will fight this case. I will not apologise https://t.co/aWUZFBXl3c

— ANI (@ANI) May 15, 2019

बीजेपी यूथ विंग की संयोजक प्रियंका शर्मा को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर एक मजाकिया फोटो पोस्ट करने पर गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने कहा कि उसकी जमानत को मंगलवार को ही मंजूरी मिली गई थी. लेकिन फिर भी उसे 18 घंटे के लिए रिहा नहीं किया गया था. उन्होंने यह आरोप लगाया कि उसे अपने वकील और परिवार से मिलने की अनुमति नहीं दी. उन्होंने कहा कि मुझसे जबरन माफीनामा लिखवाया गया.

पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मज़किया फोटो पोस्ट करने पर गिरफ्तार की गई बीजेपी नेता प्रियंका शर्मा को तुरंत रिहा नहीं किए जाने पर सुप्रीम कोर्ट ने कड़ा रुख अख्तियार किया था. कोर्ट ने पश्चिम बंगाल सरकार से नाराजगी जताई थी. सर्वोच्च अदालत ने कहा था कि ऐसे में अवमानना नोटिस जारी करना पड़ेगा. सुप्रीम कोर्ट का यह रुख बीजेपी नेता प्रियंका शर्मा के वकील एन के कौल के यह बताने पर आया था. 

सुप्रीम कोर्ट ने दी थी अवमानना की चेतावनी

यही नहीं, सर्वोच्च अदालत ने कहा था पहली नजर में प्रियंका की गिरफ्तारी मनमानी है. अगर उसे रिहा नहीं किया गया तो अवमानना का मामला शुरू करेंगे. साथ ही कोर्ट ने ये भी कहा था कि आधे घंटे में प्रियंका को रिहा किया जाए. इस पर सुप्रीम कोर्ट को बताया गया था कि प्रियंका शर्मा को सुबह 9.40 पर रिहा किया गया और वह रात भर जेल में रहीं. गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को प्रियंका शर्मा को जमानत दी थी.