logo-image

पीएम मोदी के बाद ममता बनर्जी की बायोपिक 'बाघिनी' पर शुरू हुआ विवाद, BJP ने चुनाव आयोग से की शिकायत

बीजेपी ने चुनाव आयोग को ममता की बायोपिक के खिलाफ पत्र लिखा है.

Updated on: 17 Apr 2019, 04:05 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक के बाद अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बन रही फिल्म को लेकर विवाद हो गया है. बीजेपी ने चुनाव आयोग को ममता की बायोपिक के खिलाफ पत्र लिखा है. बंगाल में ‘बाघिनी’ नाम से फिल्म रिलीज़ हो रही है. बीजेपी का कहना है कि जब वह प्रधानमंत्री पर निशाना साध रही थीं तो अब चुप क्यों हैं.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी "PM नरेंद्र मोदी" पर चुनाव आयोग ने रोक लगा दी है. इस फिल्म में विवेक ओबराय नरेंद्र मोदी की भूमिका में हैं. 

वहीं पीएम मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' का ट्रेलर भी यूट्यूब से हटा दिया गया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि मेकर्स ने इसे हटा लिया है. इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को चुनाव आयोग को निर्देश दिया था कि पहले वो फिल्म को देखकर बताएं कि इसपर रोक लगानी चाहिए या नहीं. कोर्ट ने 22 अप्रैल तक चुनाव आयोग से मामले में सीलबंद लिफाफे में अपना विचार देने को कहा है.

बता दें चुनाव आयोग द्वारा फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के फैसले के खिलाफ फिल्म के निर्माताओं ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. बता दें कि फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को 11 अप्रैल को रिलीज किया जाना था. लेकिन फिल्म को आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए इसे चुनाव बाद रिलीज करने की बात कही गई.