BREAKING NEWS
  • Earth in Danger! इस दिन पूरी तरह से तबाह हो सकती है पृथ्वी, दो Asteroid मचाएंगे भयंकर तबाही- Read More »
  • पी चिदंबरम की जमानत याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई- Read More »
  • Success Story: इस भारतीय वैज्ञानिक ने नासा के 'सूर्ययान' को बनाया सफल, जानें कौन हैं ये भारतीय वैज्ञानिक- Read More »

बी़जेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने दिया बड़ा बयान, कहा - प्रियंका के आने से लोस चुनाव परिणाम नहीं होगा प्रभावित

IANS  |   Updated On : February 11, 2019 09:48 AM

पटना:  

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने रविवार को कहा कि प्रियंका गांधी के राजनीति में प्रवेश से आगामी लोकसभा चुनाव पर कोई असर नहीं होगा. बता दें कि पिछले महीने ही प्रियंका गांधी को पुर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है और आज सोमवार को वो यूपी की राजधानी लखनऊ से आगामी लोकसभा चुनावों का शंखनाद करने जा रही है. प्रियंका गांधी आज लखनऊ में रोड शो भी करने वाली हैं.

मोदी ने कहा, "प्रियंका गांधी लोकसभा चुनाव परिणाम पर कोई असर नहीं डाल पाएंगी." उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भले ही प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी महासचिव बना दिया है, लेकिन चुनाव में भाजपा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

सुशील मोदी ने कहा कि लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक मजबूत और सक्षम सरकार के लिए वोट करेंगे. हालांकि तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस पार्टी के हौसले बुलंद हैं और प्रियंका की लोकप्रियता को लेकर कांग्रेस मे पूरा विश्वास है कि उत्तर प्रदेेश की जनता से उनको प्यार मिलेगा. आज के रोड शो में उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul gandhi) और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya scindia) भी होंगे. अपने लखनऊ दौरे से पहले प्रियंका गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के नाम एक ऑडियो संदेश जारी किया है.

First Published: Monday, February 11, 2019 08:51:49 AM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Sushil Modi, Bihar Deputy Chief Minister, Priyanka Gandhi, Congress Party, Upa, Bjp Leader, Bahrtiya Janta Party, Lucknow,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो