logo-image

बी़जेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने दिया बड़ा बयान, कहा - प्रियंका के आने से लोस चुनाव परिणाम नहीं होगा प्रभावित

पिछले महीने ही प्रियंका गांधी को पुर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है और आज सोमवार को वो यूपी की राजधानी लखनऊ से आगामी लोकसभा चुनावों का शंखनाद करने जा रही है

Updated on: 11 Feb 2019, 09:48 AM

पटना:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने रविवार को कहा कि प्रियंका गांधी के राजनीति में प्रवेश से आगामी लोकसभा चुनाव पर कोई असर नहीं होगा. बता दें कि पिछले महीने ही प्रियंका गांधी को पुर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है और आज सोमवार को वो यूपी की राजधानी लखनऊ से आगामी लोकसभा चुनावों का शंखनाद करने जा रही है. प्रियंका गांधी आज लखनऊ में रोड शो भी करने वाली हैं.

मोदी ने कहा, "प्रियंका गांधी लोकसभा चुनाव परिणाम पर कोई असर नहीं डाल पाएंगी." उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भले ही प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी महासचिव बना दिया है, लेकिन चुनाव में भाजपा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

सुशील मोदी ने कहा कि लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक मजबूत और सक्षम सरकार के लिए वोट करेंगे. हालांकि तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस पार्टी के हौसले बुलंद हैं और प्रियंका की लोकप्रियता को लेकर कांग्रेस मे पूरा विश्वास है कि उत्तर प्रदेेश की जनता से उनको प्यार मिलेगा. आज के रोड शो में उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul gandhi) और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya scindia) भी होंगे. अपने लखनऊ दौरे से पहले प्रियंका गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के नाम एक ऑडियो संदेश जारी किया है.