logo-image

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी बोले, मायावती प्रधानमंत्री बन सकती हैं, लेकिन उनको...

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना, बोले- राहुल झूठ की फैक्ट्री है

Updated on: 03 May 2019, 09:30 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने न्यूज नेशन से खास बातचीत की. उन्होंने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कई मुद्दे पर खुलकर बात की. उन्होंने महागठबंधन की ओर से कौन बनेगा प्रधानमंत्री के सवाल पर जवाब दिया कि मायावती प्रधानमंत्री बन सकती हैं. लेकिन उनको सबसे पहले एक अच्छी मुख्यमंत्री बनना होगा. समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी जानती है कि कांग्रेस गठबंधन धर्म निभाना नहीं जानते हैं. लिहाजा चुनाव के बाद वह किसी भी हालत में कांग्रेस को समर्थन नहीं देंगे. हां कांग्रेस से समर्थन लेने की कोशिश जरूर कर सकते हैं. यानी इशारों में मायावती संयुक्त मोर्चा की तरह कांग्रेस के समर्थन से प्रधानमंत्री बन सकती है.

झूठ बोलने में माहिर है कांग्रेस अध्यक्ष

राहुल के खुले पत्र के जवाब में स्वामी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष झूठ बोलने में माहिर है. बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेठी की जनता के नाम खुला पत्र लिखा है. जिसमें कहा गया है कि बीजेपी झूठ की फैक्ट्री है और पैसे की नदियां बहती है. इस पर स्वामी का कहना है कि राहुल गांधी जो झूठ बोलकर हेराल्ड के बिल्डिंग हड़प चुके हैं, जिसे झूठ की वजह से सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगने पड़ी. अब वह बीजेपी और झूठ की बातें ना करें तो बेहतर है.

सनी और प्रज्ञा जैसे लोग लड़ रहे हैं चुनाव

बीजेपी को उपदेश देने से पहले अपना केस देकर कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर को अपनी पत्नी कि अप्रकृतिक प्रस्तुति में मौत से जुड़े मामले को देखना चाहिए. न कि बीजेपी के अंदरूनी राजनीति पर निशाना साधना चाहिए. यह पार्टी का विशेष अधिकार है कि वह किस को टिकट देंगे. गौरतलब है कि शशि थरूर ने ट्वीट के जरिए बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि बीजेपी के आधा दर्जन मंत्री और मार्गदर्शक मंडल चुनाव नहीं लड़ रहे. सनी और प्रज्ञा जैसे लोग चुनाव लड़ रहे हैं.