logo-image

बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने मायावती की तारीफ की तो पित्रोदा को दिखाया आईना

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी लगातार बसपा सुप्रीमो मायावती की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 22 Mar 2019, 12:38 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी लगातार बसपा सुप्रीमो मायावती की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. इस बार स्वामी ने कहा, मायावती के चुनाव ना लड़ने को उनके चुनाव से डरने के लिहाज से नहीं देखना चाहिए. मायावती उत्तर प्रदेश में कहीं से भी चुनाव लड़कर जीत सकती हैं. 

यह भी पढ़ें ः नितिन गडकरी बोले, एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी, पिछली बार से मिलेंगी ज्यादा सीटें

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी यूपी से ही चुनाव लड़ रहे हैं. स्वामी ने यहां तक कह दिया कि राहुल गांधी से बहन जी की तुलना मत करो, मायावती प्रधानमंत्री पद के प्रबल दावेदार हैं. याद रहें सुब्रह्मण्यम स्वामी बीजेपी के सांसद हैं.

यह भी पढ़ें ः सैम पित्रोदा ने अपने विवादित बयान पर दी सफाई, कहा- मैं तथ्यों और आंकड़ों में यकीन करता हूं

रामगोपाल को नहीं पहचानता, पित्रोदा को दिखाया आईना

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि वह रामगोपाल यादव को पहचानते तक नहीं हैं, फिर उनके बयान पर प्रतिक्रिया कैसे? गौरतलब है कि रामगोपाल यादव ने सरकार बनने के बाद पुलवामा आतंकी हमले की जांच की बात कही थी. सैम पित्रोदा ने भी 300 आतंकवादियों की मौत के सबूत मांगे थे, इसपर स्वामी ने कहा कि पित्रोदा वही व्यक्ति हैं जो भारत नहीं अमेरिका के नागरिक हैं, जो नेशनल हेराल्ड मामले में जमानत पर बाहर हैं.

सुंदर भाषण देती है स्मृति ईरानी, जीत निश्चित

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत सुंदर भाषण देती हैं. अमेठी में राहुल गांधी से ज्यादा दौरे कर चुकी हैं. उनकी जीत निश्चित है. सपा-बसपा का कांग्रेस के साथ ना आना और यूपी में सपा की सत्ता में ना होना जीत को आसान भले ही कर सकते हैं, लेकिन उनकी जीत निश्चित है.