logo-image

हिन्‍दू आतंकवाद पर बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा, अरुण जेटली बोले- वोट के लिए हिन्‍दुओं को आतंक से जोड़ा

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा- कांग्रेस ने हिन्‍दू आतंकवाद की गलत थ्‍योरी पेश की, जबकि आरोपियों के खिलाफ एक भी सबूत नहीं था.

Updated on: 29 Mar 2019, 02:02 PM

नई दिल्‍ली:

यूपीए सरकार के कार्यकाल में चर्चा का विषय रहे हिन्‍दू आतंकवाद विषय पर बीजेपी ने कांग्रेस पर करारा वार किया है. बीजेपी ने यह वार तब किया है, जब लोकसभा चुनावों की घोषणा हो चुकी है. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा- कांग्रेस ने हिन्‍दू आतंकवाद की गलत थ्‍योरी पेश की, जबकि आरोपियों के खिलाफ एक भी सबूत नहीं था. इसके लिए देश कांग्रेस को माफ नहीं करेगा. 

अरुण जेटली ने कहा- यूपीए और कांग्रेस के कार्यकाल में जब कोई सबूत नहीं था, तब हिंदू आतंकवाद बोलकर, हिंदू समाज को कलंकित कर देना इतिहास में पहली बार हुआ. इस तरह के 3-4 मुकदमे बनाए गए, जिसमें से एक भी टिक नहीं पाया. उन्‍होंने कहा- 9 साल तक आरोपियों को जेल में रखा गया और अब उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है. इसके लिए कौन जिम्‍मेदार है. क्‍या कांग्रेस इस बात की जिम्‍मेदारी लेगी?

राजनीतिक लाभ लेने के लिए कांग्रेस ने फर्जी थ्योरी बनाई और हिंदू आतंकवाद बोलकर पूरे हिंदू समाज को कलंकित किया गया। उन्हें पूरे समाज से माफी मांगनी चाहिए.