logo-image

बिहार : तेजप्रताप का बगावती तेवर बरकरार, शिवहर में अपने उम्मीदवार के लिए किया प्रचार

तेजप्रताप ने यहां पत्रकारों के साथ चर्चा में राजद के अधिकृत प्रत्याशी सैयद फैसल अली को प्रत्याशी मामने से इंकार करते हुए उन्हें बीजेपी का 'एजेंट' बताया. उन्होंने कहा कि अंगेश ही राजद का प्रत्याशी है.

Updated on: 19 Apr 2019, 08:51 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में लोकसभा चुनाव के लिए टिकट बंटवारे के बाद उभरा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र तेजप्रताप यादव शुक्रवार को एक बार फिर बगावती तेवर अपनाते हुए शिवहर पहुंचे और वहां उन्होंने राजद के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरे अपने 'लालू-राबड़ी मोर्चा' के प्रत्याशी अंगेश सिंह के पक्ष में प्रचार किया और लोगों से वोट मांगे. तेजप्रताप ने यहां पत्रकारों के साथ चर्चा में राजद के अधिकृत प्रत्याशी सैयद फैसल अली को प्रत्याशी मामने से इंकार करते हुए उन्हें बीजेपी का 'एजेंट' बताया. उन्होंने कहा कि अंगेश ही राजद का प्रत्याशी है. 

उन्होंने कहा, "मेहनती और पार्टी के समर्पित अंगेश को अगर मदद करना बगावत है तो समझो हम बागी हैं." 'लालू-राबड़ी मोर्चा' को राजद का अंग बताते हुए तेजप्रताप ने कहा कि जैसे भाजपा का अंग राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) है, उसी तरह यह है. उन्होंने कहा कि घर का आदमी चलेगा, बाहर का आदमी नहीं चलेगा. उन्होंने लोगों से अंगेश सिंह को वोट देने की अपील की तथा उनके पक्ष में रोड शो भी किया. 

उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप ने शिवहर और जहानाबाद से अपनी पसंद के उम्मीदवार उतारने की मांग की थी, परंतु पार्टी ने उनकी मांग नहीं मानी थी. इससे नाराज तेजप्रताप ने राजद के अधिकृत प्रत्याशी के विरोध में दोनों लोकसभा क्षेत्रों में अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं.