BREAKING NEWS
  • World Cup 2019: इंग्लैंड रवाना होने से पहले शिरडी के सांई बाबा मंदिर पहुंचे रवि शास्त्री, मांगी ये दुआएं- Read More »
  • Rajasthan 12th Arts Result 2019, BSER RBSE Results LIVE: राजस्थान बोर्ड 12वीं आर्ट स्ट्रीम में Fail Sudents के पास अब ये है ऑप्शन- Read More »
  • Rajasthan 12th Arts Result 2019, BSER RBSE Results LIVE: राजस्थान बोर्ड 12वीं आर्ट स्ट्रीम का रिजल्ट घोषित, लड़कियों ने मारी बाजी- Read More »

बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लगा महिला से जबरन 'भारत माता की जय' का नारा लगवाने का आरोप

News State Bureau  |   Updated On : April 17, 2019 12:04 AM
 बेंगलूरू शहर का मामला

बेंगलूरू शहर का मामला

नई दिल्ली:  

चुनावी माहौल के बीच बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं. कुछ पार्टी समर्थकों पर एक महिला से जबरन 'भारत माता की जय' के नारे लगवाने का आरोप लगा है. बीजेपी समर्थकों ने घटना के दौरान महिला से न केवल नारेबाजी की, बल्कि उसके घर पर लगे कथित इस्लामिक झंडे को भी हटवा दिया.

यह भी पढ़ें- डीएमके नेता कनिमोझी के घर IT का रेड, एमके स्टालिन ने पीएम मोदी पर लगाया आरोप

यह मामला कर्नाटक के बेंगलूरू शहर का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है बीजेपी समर्थक महिला के घर हरे झंडे हटवाने पहुंचे थे. इसके बाद महिला ने उन्हें ऐसा करने से रोकना चाहा..पर बीजेपी समर्थकों ने महिला की एक न सुनी. इसके अलावा बताया जा रहा है कि महिला से जबरन 'भारत माता की जय' के नारे भी लगवाए. पीड़ित पक्ष से इस संबंध में पुलिस को शिकायत भी दर्ज की गई है या नहीं इसकी जानकारी फिलहाल नहीं हो सकी है.

जानकारी के मुताबिक बीजेपी समर्थक बेंगलुरू दक्षिण से पार्टी प्रत्याशी तेजस्वी सूर्या के लिए चुनावी प्रचार कर रहे थे. उस दौरान वे बीजेपी का झंडा भी लिए थे.

First Published: Wednesday, April 17, 2019 12:04 AM

RELATED TAG: Bjp, Lok Sabha Elections 2019, Lok Sabha Elections, Bangalore City,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो