logo-image

थर्ड फ्रंट की कोशिशें तेज! केजरीवाल से मिलने के बाद शनिवार को मायावती और अखिलेश से मिलेंगे चंद्रबाबू नायडू

इसी के तहत आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) चीफ एन चंद्रबाबू नायडू लखनऊ जाएंगे.

Updated on: 17 May 2019, 11:17 PM

highlights

  • चंद्रबाबू नायडू आज अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात
  • शनिवार को मायावती-अखिलेश यादव से करेंगे मुलाकात
  • चुनाव आयोग के साथ की बैठक

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए चुनाव आज यानी शुक्रवार को थम गया है. 19 मई को अंतिम चरण के लिए वोटिंग डाले जाएंगे. चुनाव रिजल्ट 23 मई को आएंगे, लेकिन इससे पहले कांग्रेस-बीजेपी समेत तमाम पार्टियां जीत का दावा करती नजर आ रही है. कांग्रेस-बीजेपी के इतर तीसरा मोर्चा बनाने की कवायद भी शुरू हो गई है. इसी के तहत आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) चीफ एन चंद्रबाबू नायडू लखनऊ जाएंगे. शनिवार को चंद्रबाबू नायडू जाएंगे और वहां यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और बीएसपी सुप्रीमो मायावती से मुलाकात करेंगे. इसके साथ वो अखिलेश यादव से भी बातचीत करेंगे.

आज यानी शुक्रवार को चंद्रबाबू नायडू दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. हालांकि आम आदमी पार्टी ने इसे 'शिष्टाचार भेंट' बताया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चंद्रबाबू नायडू रिजल्ट के बाद तीसरे मोर्चे की संभावना बनाने में लगे हुए हैं. कांग्रेस से इतर इन नेताओं से मुलाकात चुनाव के बाद बनने वाले हालात और उनकी भूमिका को लेकर है.

बता दें कि मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने आज ही चुनाव आयोग संग बैठक की. उन्होंने ईसी से मुलाकात के बाद कहा कि चुनाव आयोग ने 25 दिनों के बाद आंध्र प्रदेश की चंद्रगिरी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र और चित्तूर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में 5 मतदान केंद्रों में फिर से मतदान करने का आदेश दिया है, उन्हें सभी शिकायतों को एक समान देखना चाहिए, उन्हें उचित कार्रवाई करनी होगी.

इसे भी पढ़ें: शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा-मोदी लहर बदल गया मोदी कहर में, बिहार की जनता दिखाएगी औकात

तेलगू देशम पार्टी के प्रमुख और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने चुनाव आयोग संग बैठक की. उन्होंने ईसी से मुलाकात के बाद कहा कि चुनाव आयोग ने 25 दिनों के बाद आंध्र प्रदेश की चंद्रगिरी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र और चित्तूर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में 5 मतदान केंद्रों में फिर से मतदान करने का आदेश दिया है, उन्हें सभी शिकायतों को एक समान देखना चाहिए, उन्हें उचित कार्रवाई करनी होगी.