logo-image

बार-बार झूठ बोलना कांग्रेसियों की फितरत है, गुजरात में बोले अमित शाह

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से जुटी हुई हैं.

Updated on: 15 Apr 2019, 02:35 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से जुटी हुई हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज गुरजात में 3 रैलियां करेंगे. उनकी पहली जनसभा गुरजात के छारा जापा, कोडीनार, गीर सोमनाथ में होगी. इसके बाद वह 3:30 बजे गुरजात के बनासकांठा में रोड शो करेंगे. इसके बाद डीसा के रिसाला चौक जनसभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल को होगा, जिसे लेकर दिग्गज नेता लगातार रैलियां कर अपने उम्मीदवार के लिए वोट मांग रहे हैं.

calenderIcon 14:33 (IST)
shareIcon

अमित शाह ने कहा, आजम खां की जया प्रदा जी पर टिप्पणी देश की मातृशक्ति का अपमान है। मैं सपा, बहन मायावती जी और राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं, आप आजम खां की टिप्पणी से सहमत हो या नहीं। सपा, बसपा और आजम खां से मेरी मांग है कि उन्हें इस देश की करोड़ों महिलाओं से माफी मांगनी चाहिएः

calenderIcon 14:32 (IST)
shareIcon

अमित शाह ने कहा, झूठ बोलना, जोर से बोलना, बार-बार बोलना. ये कांग्रेसियों की फितरत है. उनके जेहन में हार का डर बैठ गया है. पहले तो हार के बाद EVM के बहाने बनाते थे, लेकिन अभी तो पहले चरण के बाद ही वो कहने लगे हैं कि EVM के कारण BJP जीतेगी. ये बताता है कि कांग्रेस हार देख रही है. 

calenderIcon 14:28 (IST)
shareIcon

अमित शाह ने कहा, सुप्रीम कोर्ट में एक टेक्निकल ऑब्जेक्शन पर सुनवाई हुई. कोर्ट ने फैसला सुनाया और राहुल बाबा कहने लगे कि राफेल मामले पर SC ने सरकार को फटकार लगाई, जबकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और आज SC ने राहुल गांधी को नोटिस जारी किया है कि वो कोर्ट आकर स्पष्ट करें कि उन्होंने क्या कहा.