logo-image

भैंस चराने के बयान पर अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दिया करारा जवाब

इसी क्रम में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भैंस चराने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा, कि अगर संविधान ने होता तो बाबा मुख्यमंत्री मठ में क्या कर रहे होते?

Updated on: 22 Apr 2019, 08:25 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार-प्रसार के दौरान नेताओं के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है. इसी क्रम में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भैंस चराने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा, कि अगर संविधान ने होता तो बाबा मुख्यमंत्री मठ में क्या कर रहे होते? उन्होंने कहा, आप प्रसाद बांट रहे होते. लखीमपुर खीरी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने यह जवाबी हमला बोला किया.

यह भी पढ़ें- फिरोजाबाद : चाचा शिवपाल सिंह यादव के चक्रव्‍यूह को तोड़ पाएगा भतीजा अक्षय

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर हमला करते हुए कहा, कि बाबा मुख्यमंत्री कहते हैं कि संविधान नहीं होता तो मैं भैंस चरा रहा होता. तो मैं पूछना चाहता हूं कि अगर संविधान ने होता तो बाबा मुख्यमंत्री क्या कर रहे है. वे मठ में प्रसाद बांट रहे होते. मेरे तो भैंस चराने वाले भी हैं और भेड़ चराने वाले भी हैं. मैं चुनाव आयोग से गुजारिश करुंगा कि ऐसे लोगों के लिए स्पेशल कोर्ट बनाएं, वरना ये लोग ऐसे ही बोलते रहेंगे.

इसेक साथ ही अखिलेश यादव ने कहा, कि यह सभी मुद्दे ध्यान भटकाने के लिए हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कन्नौज आ रहे हैं बताएं पीएम मोदी और सीएम योगी ने कन्नौज के लिए क्या किया. अखिलेश ने कहा, ग्वाला होने की वजह से तो भगवान कृष्ण को भी अपमानित होना पड़ा था और घमंड तो दुर्योध्न का भी नहीं रहा तो इनका भी नहीं रहेगा.