logo-image

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी से पूछा, हमारा गठबंधन 'महामिलावट' तो आपके 38 दलों के साथ को क्या कहें

आगरा में मंगलवार को समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल की संयुक्त रैली हुई. हालांकि इस रैली में मायावती हिस्सा नहीं ले पाई.

Updated on: 16 Apr 2019, 04:44 PM

नई दिल्ली:

आगरा में मंगलवार को समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल की संयुक्त रैली हुई. हालांकि इस रैली में मायावती हिस्सा नहीं ले पाई. लोगों को संबोधित करते हुए एसपी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि हमको लगता था कि शायद लोगों का मनोबल कम होगा, लेकिन इस भीड़ ने यह साबित कर दिया कि सभी पर लाल, नीला और हरा रंग चढ़ गया है, बीजेपी कितनी भी पाबंदी लगा ले, कितनी भी साजिश कर ले लेकिन अब ये गठबंधन बीजेपी को कोसों पीछेड छोड़ देगी.

इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि आज संविधान की बात करते हैं, वो हमेशा संविधान की आवाज को दबाते हैं. ये भीड़ उनका जवाब है, जो दूसरे चरण में उनको जवाब देंगी. एसपी प्रमुख ने कहा कि आगरा का परिचय किसी का मोहताज नहीं है, प्रेम की नगरी है ये. आज यहां लोगों से मैं अपील करूंगा कि एक दल आप सबके बीच दिलों में खाई पैदा करने का काम कर रही है, पर हमारा गठबंधन दिलों को जोड़ने का गठबंधन है.

आगरा में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, 'अगर तीन दलों का गठबंधन 'महामिलावट' है, तो हम उनसे पूछना चाहते हैं, हम आपके गठबंधन को क्या कहें, जिसमें देश भर के 38 दल हैं? हमें एक नाम सुझाएं.

इसे भी पढ़ें: शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा सपा में हुईं शामिल, यहां से लड़ेंगी चुनाव

अखिलेश यादव बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, 'अगर हमारा गठबंधन महामिलावट है तो आपका क्या है वो डराकर राजनीति करते हैं, हम दिलों को जोड़कर राजनीति करते हैं. आज किसान परेशान है, युवा बेरोजगार हैं.

आज मैं आप सभी से पूछता हूँ कि क्या आप लोग चौकीदार की चौकी छीन लोगे या नहीं? इस बार दिखा दो की अब कोई चौकीदार नहीं होगा.

सपा प्रमुख ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नोटबंदी तो याद होगी ही, जिसकी वजह से ना जाने कितने लोग दम तोड़ गए, कारोबार बंद हो गए, अगर वो नोटबंदी कर सकते हैं तो आप लोग वोट बंदी कर दीजिए.