logo-image

शिमला के APG University में भिड़े भारतीय और विदेशी छात्र, जमकर चले लात-घूसे

कैंपस में दिनदहाड़े यह छात्र एक दूसरे को लात-घुसो ओर बैल्ट से एक दूसरे को पीटते नजर आए.

Updated on: 31 Aug 2019, 01:06 PM

highlights

  • APG University में भिड़े दो छात्र गुट. 
  • विदेशी ओर भारतीय छात्रों के बीच हुई मारपीट. 
  • घटना का वीडियो हुआ वायरल.

नई दिल्ली:

शिमला में स्थित एपीजी यूनिवर्सिटी (APG University Campus) के कैंपस में छात्र आपस में ही भिड़ गए. यह खूनी झड़प यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले विदेशी ओर भारतीय छात्रों के बीच हुई. जानकारी के मुताबिक, कैंपस में दिनदहाड़े यह छात्र एक दूसरे को लात-घुसो ओर बैल्ट से मारते नजर आए. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अब यूनिवर्सिटी प्रशासन कि ओर से कहा जा रहा है कि इस घटना में पूर्व छात्र शामिल थे. 

बताया जा रहा है कि हॉस्टल में बीती रात खाना खाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था. मिली जानकारी के तहत यह झगड़ा पहले हॉस्टल में खाने को लेकर हुआ ओर शुक्रवार को जब दूसरे छात्रों को इस बारे में पता चला तो कैंपस में ही छात्र एक दूसरे से भीड़ गए.

यह भी पढ़ें: Twitter के CEO Jack Dorsey का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, पढ़ें पूरी detail

छात्रों ने डंडों, बेल्ट ओर लात घुसो से एक दूसरे को जमकर पीटा झगड़े को बढ़ता देख प्रशासन बीच में बचाव करने के लिए आए. इस घटना को लेकर विवि प्रशासन ने पुलिस में मामला भी दर्ज करवा दिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान कश्मीर पर नहीं आ रहा बाज, अब सेना प्रमुख बाजवा ने दिया भड़काने वाला बयान
विवि प्रशासन का कहना है कि जिन छात्रों ने विवि ने पढ़ने वाले छात्रों पर हमला किया वो यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र है. वहीं कुछ छात्रों को जो इस लड़ाई में शामिल थे उन्हें प्रशासन ने निष्कासित भी किया है . वहीं बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए यूनिवर्सिटी में पुलिस बल तैनात किया गया है. बता दे कि विश्वविद्यालय में काफी संख्या में विदेशी छात्र पढ़ते है और यह घटनाएं आए दिन इस संस्थान में घट रही है.