logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

ICSI CS Foundation Result: सीएस फाउंडेशन का रिजल्ट जारी, यहां से करें चेक

इंस्टिट्यूट ऑफ़ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ़ इंडिया (Institute of Company Secratory of India-ICSI) ने ICSI CS Foundation Result 2019 आज (25 जनवरी) को जारी कर दिया गया है.

Updated on: 25 Jan 2020, 01:11 PM

नई दिल्ली:

इंस्टिट्यूट ऑफ़ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ़ इंडिया (Institute of Company Secratory of India-ICSI) ने ICSI CS Foundation Result 2019 आज (25 जनवरी) को जारी कर दिया गया है. इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया CS फाउंडेशन रिजल्ट 2019 का रिजल्ट ICSI की ऑफिशियल वेबसाइट icsi.edu पर चेक किया जा सकता है. इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया ने आधिकारिक अधिसूचना में कंपनी सेक्रेटरी फाउंडेशन रिजल्ट 2019 की तारीख और समय की घोषणा की।
उम्मीदवारों, जो 28 दिसंबर और 29 दिसंबर को आयोजित परीक्षा के लिए बैठे थे, ध्यान दें कि आईसीएसआई सीएस फाउंडेशन रिजल्ट 2019 आधिकारिक वेबसाइट से अपना परिणाम देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: निर्भया केसः अब जेल प्रशासन का बहाना बनाकर दोषी नहीं टाल पाएंगे फांसी, कोर्ट ने याचिका का किया निपटारा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आईसीएसआई द्वारा जारी आधिकारिक अधिसूचना में पहले ही बता दिया गया था कि 28 और 29 दिसंबर, 2019 को आयोजित सीएस फाउंडेशन कार्यक्रम परीक्षा का परिणाम शनिवार, 25 जनवरी, 2020 को प्रातः 11:00 बजे घोषित किया जाएगा।
ऐसे करें चेक (How to Check ISCI CS Foundation Result)

Step 1: आईसीएसआई की आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जाएं

Step 2: शीर्ष पट्टी से ’छात्रों के अनुभाग पर क्लिक करें

Step 3: अनुभाग में ड्रॉप डाउन सूची से 'परीक्षा' टैब चुनें

Step 4: सीएस फाउंडेशन रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए आपको एक लिंक मिलेगा.

यह भी पढ़ें: वीर सावरकर पर अब शशि थरूर के बिगड़े बोल, कहा - दो राष्ट्र सिद्धांत के पहले पैरोकार थे

Step 5: लिंक पर क्लिक करें और आप एक नए पृष्ठ सीएस फाउंडेशन परिणाम 2019 पर पुनर्निर्देशित हो जाएंगे

Step 6: यहां, पंजीकरण विवरण का उपयोग करके लॉग-इन करें और सबमिट करें

Step 7: आपकी कंपनी सेक्रेटरीज फाउंडेशन रिजल्ट 2019 को स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा

Step 8: परिणाम डाउनलोड करें और भविष्य के उपयोग के लिए एक प्रिंट आउट लें।