BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

छत्तीसगढ़ PET और PPT के रिजल्ट हुए घोषित, यहां चेक करें toppers list

News State Bureau  |   Updated On : June 01, 2019 07:19:36 AM
छत्तीसगढ़ पीईटी पीपीटी रिजल्ट 2019

छत्तीसगढ़ पीईटी पीपीटी रिजल्ट 2019

ख़ास बातें

  •  Chhattisgarh Professional Examination Board  ने प्री इंजीनियरिंग टेस्ट (PET) के परिणाम जारी.
  •  इसके साथ ही व्यापम ने प्री पॉलीटेक्निक टेस्ट (PPT) के परिणाम भी घोषित कर दिए हैं.
  •  पीपीटी में इन्होंने किया Top

नई दिल्ली:  

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल, रायपुर (Chhattisgarh Professional Examination Board)  ने प्री इंजीनियरिंग टेस्ट (PET) के परिणाम शुक्रवार की शाम को घोषित कर दिए हैं. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के मिहिर बानी ने राज्य में पहला स्थान पाया है. मिहिर को 130.265 अंक मिले हैं. टॉप टेन की सूची में ​महिर पहले स्थान पर हैं. 128.181 अंकों के साथ रायपुर के ही सिद्धेश पाण्डेय दूसरे स्थान पर रहे. इसके साथ ही व्यापम ने प्री पॉलीटेक्निक टेस्ट (PPT) के परिणाम भी घोषित कर दिए हैं. पीपीटी में बिलासपुर के अनिमेश पॉल ने टॉप किया है. दूसरे नंबर पर भिलाई के अनिरुद्ध सन्याल हैं. पीईटी की परीक्षा में 15049 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी थी.

पीईटी में भिलाई के अभिनव अग्रवाल तीसरे स्थान पर हैं, जबकि बिलासपुर के सौम्य साव चौथे, भिलाई के समीर कुमार 5वें, भिलाई के ही आयुष देवांगन छठवें स्थान पर रहे. रायपुर के आयुष सुराना सातवें, भिलाई की शुभ्रा अवस्थी आठवें, भिलाई के उत्सव कुमार नौवें और कोरबा के पुर्णदीप चक्रबर्ती ने दसवां स्थान प्राप्त किया है. छत्तीसगढ़ व्यापमं की वेबसाइट पर नतीजे देखे जा सकते हैं.

राजस्थान बोर्ड 10वीं का रिजल्ट और पूरी मार्कशीट, यहां से करें चेक- Click Here

पीपीटी में इन्होंने किया Top
पीपीटी में बिलासपुर के अनिमेश पॉल ने टॉप किया है. दूसरे नंबर पर भिलाई के अनिरूद्ध सन्याल हैं. इनके अलावा अंबिकापुर के अर्पित अंबस्ठ तीसरे, दुर्ग के वर्णित जैन चौथे, कोरबा के आदित्य कुमार पांचवें, भिलाई के अभिजीत सिंह छठे, रायपुर के आद्वत साहू सातवें, दुर्ग की नवपीत कौर आठवें, कोरबा के देवेन्द्र यादव 9वें और सूरजपुर के बलविंदर सिंह 10वें स्थान पर हैं.

First Published: Jun 01, 2019 07:15:49 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो