logo-image

Flipkart ने किया 'द बिग फ्रीडम' सेल का ऐलान, मिलेगा 71 फीसदी डिस्काउंट

भारत के 70वें स्वतंत्रता दिवस पर फ्लिपकार्ट 'द बिग फ्रीडम' सेल शुरू करने वाला है। ये सेल 9 से 11 अगस्त तक चलेगी।

Updated on: 06 Aug 2017, 12:55 PM

नई दिल्ली:

भारत के 71वें स्वतंत्रता दिवस पर फ्लिपकार्ट 'द बिग फ्रीडम' सेल शुरू करने वाला है। ये सेल 9 से 11 अगस्त तक चलेगी। लोगों को आकर्षित करने के लिए एचडीएफसी के डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारकों को 10 फीसदी का एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा।

'सबसे बड़ा लोकतंत्र, सबसे बड़ी डील' के तहत मिलने वाले सामान पर फ्लिपकार्ट लोगों को कम से कम 71 फीसदी तक का डिस्काउंट देगा। ग्राहकों के पास 30 से अधिक श्रेणियों से खरीदारी करने का विकल्प होगा, जिनमें शामिल उत्पादों पर 50 फीसदी से ज्यादा का डिस्काउंट मिलेगा।

इसे भी पढ़ें:   ...जब बॉलीवुड ने कहा 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' 

इसके साथ ही आजादी के दिन फ्लिपकार्ट, लेनेवो के5 नोट और स्मार्ट वॉच समेत कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और सामान पर भी फ्लैट 50 फीसदी छूट देने वाला है।

इसी हफ्ते की शुरूआत में एमेजन इंडिया ने अपने मेगा सेल 'Great Indian Sale' का ऐलान किया है। शॉपिंग वेबसाइट ने इसी हफ्ते जानकारी दी कि एमेजॉन पर 9 अगस्त से 12 अगस्त तक ‘Amazon Great Indian Sale’ का आयोजन किया जाएगा।

एमेजॉन प्राइम मेंबर के लिए प्राइम-ओनली एक्सक्लूसिव डील होगी साथ ही प्राइम मेंबर टॉप डील के लिए भी 30 मिनट पहले एक्सेस कर पाएंगे। कंपनी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कैशबैक ऑफर भी दे रही है। एमेजॉन पे बैलेंस के लिए 4 अगस्त से टॉपअप कराने पर 15 प्रतिशत तक कैशबैक (300 रुपये तक) मिलेगा।

इसे भी पढ़ें: एमेजॉन के फाउंडर जेफ बिजोस बने दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति, बिल गेट्स को छोड़ा पीछे