logo-image

आज ही कर लें Christmas की सारी खरीदारी, 200 रुपये में लें 1000 रुपये की चीज

देश की सभी प्रमुख ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर ग्राहकों को जबरदस्त ऑफर दे रहे हैं.

Updated on: 24 Dec 2018, 09:13 AM

नई दिल्ली:

25 दिसंबर को पूरा विश्व क्रिसमस का त्योहार मनाएगा. क्रिसमस ईसाई धर्म का सबसे बड़ा त्योहार है, जिसे सभी धर्मों के लोग भी बहुत धूमधाम से मनाते हैं. क्रिसमस को बड़ा दिन के नाम से भी जाना जाता है, इसी दिन भगवान यीशू का जन्म हुआ था. भगवान यीशू के जन्म की खुशी में ही पूरी दुनिया में क्रिसमस का त्योहार मनाया जाता है. इस दिन लोग अपने परिजनों, रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ जमकर पार्टी करते हैं, नाच-गाना करते हैं.

छोटे बच्चों को क्रिसमस का त्योहार काफी पसंद आता है. इस दिन उन्हें सैंटा मोजों में कई सारे गिफ्ट्स देते हैं. इसके अलावा बच्चों को उनके माता-पिता और घर के बुजुर्ग भी उन्हें गिफ्ट्स देते हैं. इसके साथ ही लोग भी एक-दूसरे को क्रिसमस की खुशी में तोहफे देते हैं.

यदि आप भी क्रिसमस पर अपनों को गिफ्ट्स देकर खुश करना चाहते हैं तो ये बहुत ही शानदार मौका है. देश की सभी प्रमुख ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर ग्राहकों को जबरदस्त ऑफर दे रहे हैं. Flipkart, Myntra और Amazon पर क्रिसमस और नए साल को देखते हुए गजब का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Flipkart पर अभी दो ऑफर चल रहे हैं. पहले ऑफर का नाम BOSS (best of season sale) है, जिसमें कंपनी अपने ग्राहकों को फैशन प्रॉडक्ट्स पर 80 फीसदी तक की छूट दे रही है. हालांकि इस ऑफर की आज आखिरी तारीख है. लेकिन Flipkart अपने ग्राहकों के लिए एक ऑफर लेकर आए हैं, जो 31 दिसंबर तक चलेगा. इस ऑफर के तहत कंपनी होम एपलायंस पर 70 फीसदी तक का डिस्काउंट दे रही है.

फैशन के लिए सबसे चर्चित वेबसाइट Myntra फैशन सेल चल रही है. इस सेल में कंपनी आपको 50 से 80 फीसदी तक का डिस्काउंट दे रही है. इसके अलावा Amazon अपने ग्राहकों के लिए क्रिसमस कार्निवल ऑफर लेकर आई है. इसमें कंपनी आपको सजावट और गिफ्ट्स पर 40 पर्सेंट तक का डिस्काउंट चल रहा है.