logo-image

मोदी सरकार के बजट पर राहुल गांधी का तंज, कहा शुक्र है अब सिर्फ एक साल बचा है

मोदी सरकार ने आज अपना आकिरी पूर्ण कालिक बजट पेश किया। इस बजट में गरीबों और किसानों के लिए सरकार ने अपना खजाना खोल दिया और कई योजनाओं का ऐलान किया।

Updated on: 01 Feb 2018, 11:32 PM

नई दिल्ली:

मोदी सरकार के बजट पर राहुल गांधी ने तंज करते हुए कहा है कि पिछले चार साल में लोगों से सिर्फ वादे किये गए। शुक्र है कि अब इनकी सरकार के सिर्फ एक साल ही बचे हैं। 

मोदी सरकार ने आज अपना आखिरी पूर्ण कालिक बजट पेश किया। इस बजट में गरीबों और किसानों के लिए सरकार ने अपना खजाना खोल दिया और कई योजनाओं का ऐलान किया।

लेकिन देश के मिडिल क्लास को इस बजट से निराशा ही हाथ लगी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार के आखिरी बजट पर जोरदार हमला बोलते हुए पीएम मोदी के नारों पर तंज कसा।

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया ट्विटर पर हमला बोलते हुए कहा एक एक कर हर मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा। किसानों की खराब वित्तीय हालत पर निशाना साधते हुए राहुल ने लिखा चार साल बीत गए लेकिन अभी भी किसानों को सही दाम देने का वादा ही किया जा रहा है।

युवाओं को रोजगार का वादा करने वाली मोदी सरकार पर दूसरे हमला बोलते हुए राहुल ने लिखा, चार साल बीत गए लेकिन अभी भी युवाओं के लिए कोई रोजगार नहीं।

और पढ़ें: किसानों पर मेहरबान हुई मोदी सरकार ने की सौगातों की बौछार

सरकार की ढेर सारी स्कीम लॉन्च पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा, चार साल में सिर्फ फैंसी स्कीम जो बजट से मेल ही नहीं खाता।

ट्वीट के आखिर में राहलु गांधी ने लिखा धन्यवाद सिर्फ 1 साल आपके रह गए हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले राहुल गांधी सरकार के जीएसटी (गुड्स एंड सर्विस टैक्स) को गब्बर सिंह टैक्स बता चुके हैं।

और पढ़ें: वित्तमंत्री ने दी गरीब परिवारों को सौगात, पढ़िए मुख्य बातें