logo-image

दो पक्षों के बीच बचाव करने पहुंचे पुलिसकर्मी को 2 महिलाओं ने जमकर पीटा, फाड़ दी वर्दी

कॉन्स्टेबल को पति-पत्नी की दो जोड़ियों ने मिलकर की पिटाई, आरोपियों को जमानत पर छोड़ा

Updated on: 16 Jun 2019, 07:19 PM

highlights

  • देश बंधु गुप्ता रोड थाने की घटना
  • पुलिसकर्मी के साथ की मारपीट, फाड़े वर्दी
  • आरोपियों को जमानत पर छोड़ा

नई दिल्ली:

देश बंधु गुप्ता रोड थाने के एसएचओ के साथ बतौर ड्राइवर और वायरलेस ऑपरेटर रहने वाले दो कॉन्स्टेबल को पति-पत्नी की दो जोड़ियों ने मिलकर पीटा. न केवल सड़क पर पीटा, बल्कि थाने जाकर भी हंगामा काटा. आरोप है कि पत्नियों के सिर पर गुस्सा इस कदर सवार था कि उन्होंने न सिर्फ बीच सड़क, बल्कि थाने के अंदर भी कॉन्स्टेबल को चांटे मार दिए. पुलिस का कहना है कि इस मामले में पति-पत्नी की दोनों जोड़ियों समेत कुल पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और सरकारी कर्मी के साथ मारपीट करने का मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था. फिलहाल सभी जमानत पर बाहर हैं.

यह भी पढ़ें - पुलिस मुठभेड़ में 1 लाख का इनामी गिरफ्तार, 65 लाख की लूट में चल रहा था वांछित

घटना 14 जून की रात करीब 11 बजे हुई थी. एसएचओ के ड्राइवर कॉन्स्टेबल रशीश और वायरलेस ऑपरेटर विकास घटना से कुछ देर पहले तक एसएचओ के साथ पेट्रोलिंग कर रहे थे. एसएचओ को थाने में छोड़ने के बाद सरकारी गाड़ी से खाना खाने के लिए सिद्धीपुरा पुलिस चौकी जा रहे थे. तिबिया कॉलेज के पास दो पक्षों में झगड़ा हो रहा था. दोनों वहां बीच-बचाव करने लगे. आरोप है कि उसी दौरान एक पक्ष पुलिस कर्मियों से उलझ गए. उनसे गाली-गलौज करने लगे. विरोध करने पर दो लेडीज बाहर आईं और कॉन्स्टेबल से भिड़ गईं.

यह भी पढ़ें - बिहार के मुजफ्फरपुर में इंसेफेलाइटिस का जारी है कहर, अबतक 93 बच्चों की हुई मौत

आरोप है कि लेडीज ने पुलिस कर्मियों को चांटे मार दिए. गिरेबान पकड़ी और वर्दी खींचकर फाड़ दी. उनके पतियों ने भी उनका साथ दिया. पुलिस कर्मियों ने 100 नंबर पर कॉल की. पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपियों को थाने ले आई. आरोप है कि वहां भी महिलाओं और उनके पतियों ने हंगामा काटा. थाने के अंदर भी एक आरोपी ने कॉन्स्टेबल विकास का चांटा मार दिया. थाने के संतरी से झगड़ा किया. उनके रिश्तेदार भी हंगामा करने लगे. आरोपियों के नाम पारस सहगल (39), उनकी पत्नी अन्नू सहगल, जतिन कुमार आहुजा, उनकी पत्नी अन्नू आहुजा और एक रिश्तेदार यशदीप है. यह परिवार न्यू रोहतक रोड पर रहता है.