BREAKING NEWS
  • IPL12, RCB vs CSK, Live: 161 रन पर आरसीबी ढेर, चेन्नई को जीत के लिए 162 रनों की दरकार- Read More »
  • कांग्रेस ने हरियाणा में उतारे 5 अपने उम्मीदवार, सोनीपत से भूपिंदर सिंह हुड्डा और कुरुक्षेत्र से निर्मल सिंह को मिला टिकट- Read More »
  • गाजियाबाद : इंदिरापुरम में पति ने पत्नी और 3 बच्चों को मौत के घाट उतारा, पढ़ें पूरी खबर- Read More »

रोहित शेखर पर कुछ लोगों ने डाला था दबाव, नाक से हुई थी ब्‍लीडिंग, मृत हालत में लाए गए थे अस्‍पताल

News state Bureau  |   Updated On : April 17, 2019 09:46 AM
रोहित शेखर (फाइल फोटो)

रोहित शेखर (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:  

उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री नारायण दत्‍त तिवारी की पत्‍नी उज्‍ज्‍वला तिवारी ने दावा किया है कि उनके बेटे की नेचुरल डेथ हुई है. उन्‍होंने कहा, ''मैं बाद में बताऊंगी कि रोहित शेखर की मौत किन परिस्‍थितियों में हुई है. मैं उनलोगों के नामों का खुलासा भी करूंगी, जिन्‍होंने रोहित पर दबाव डाला था."

दिल्‍ली पुलिस के संयुक्‍त आयुक्‍त देवेश श्रीवास्‍तव ने बताया, "रोहित शेखर के नाक से खून निकलने की जानकारी उनके नौकर ने उनकी मां उज्‍ज्‍वला तिवारी को बताया था." बता दें कि रोहित शेखर की नई दिल्‍ली में मंगलवार देर शाम मौत हो गई थी. डॉक्‍टरों का कहना है कि उन्‍हें मृत हालत में ही मैक्‍स अस्‍पताल, साकेत लाया गया था. रोहित की मौत उनके पिता नारायण दत्‍त तिवारी के निधन के छह माह बाद हुई है. नारायण दत्‍त तिवारी का निधन पिछले साल अक्‍टूबर में हुआ था. दिल्‍ली पुलिस के डीसीपी साउथ विजय कुमार ने भी कहा, "रोहित शेखर को मृत हालत में ही अस्‍पताल ले जाया गया था."

बता दें कि रोहित शेखर तिवारी की मंगलवार को संदिग्‍ध हालात में मौत हो गई थी. रोहित की तबियत बिगड़ने के बाद उनकी मां और पत्नी उन्हें अस्पताल लेकर गईं थी. उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां डॉक्टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. रोहित को अपने पिता से अपने संबंध को साबित करने के लिए लंबी कानूनी लड़ाई लड़नी पड़ी थी और डीएनए टेस्ट के बाद कोर्ट ने अपने फैसले में कहा था कि रोहित शेखर पूर्व सीएम रह चुके एनडी तिवारी के ही बेटे हैं.

गौरतलब है कि बीते साल ही अप्रैल में ही रोहित की सगाई मध्य प्रदेश की अपूर्व शुक्ला से हुई थी और मई महीने में अपूर्वा से उनकी शादी हुई थी. उनकी शादी को अभी एक साल भी नहीं हुए थे. रोहित सगाई के बाद उस वक्त दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती रहे एनडी तिवारी से मिलने गए थे.

रोहित ने साल 2017 में बीजेपी की सदस्यता ली थी जबकि उनकी पत्नी अपूर्वा जो इंदौर से है वो सुप्रीम कोर्ट में वकील के तौर पर प्रैक्टिस कर रही थी.

First Published: Wednesday, April 17, 2019 07:40 AM

RELATED TAG: Rohit Shekhar Tiwari, Nose Bleed, Nd Tiwari, Delhi Police, Mother Ujjala Tiwari, Up, Uttarakhand,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो