logo-image

मयूर विहार इलाके में रिटायर्ड पायलट ने की खुदकुशी, पत्नी और बच्चे पर भी की फायरिंग

शनिवार शाम करीब 4 बजे आनंद कुमार सिंह का अपनी पत्नी और बेटी से कुछ कहा सुनी हुई, मामला इतना बढ़ा की आनंद ने अपना लाइसेंसी रिवॉल्वर निकाल कर हवाई फायरिंग शुरु कर दी।

Updated on: 01 Oct 2016, 09:17 PM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में शनिवार को एक रिटायर्ड पायलट ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या करने से पहले पायलट ने पत्नी और बेटी पर भी फायरिंग की लेकिन दोनो बाल बाल बच गये। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचते हुए मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

रिटायर पायलट आनंद कुमार सिंह जिनकी उम्र 61साल बतायी जा रही है पूर्वी दिल्ली के माविला अपार्टमेंट में रहते थे। शनिवार शाम करीब 4 बजे आनंद कुमार सिंह का अपनी पत्नी और बेटी से कुछ कहा सुनी हुई, मामला इतना बढ़ा की आनंद ने अपना लाइसेंसी रिवॉल्वर निकाल कर हवाई फायरिंग शुरु कर दी। फायरिंग के बाद सहमी पत्नी और बेटी बाहर भाग गये। कुछ देर बाद जब वो कमरे में पहुंची  तो वहां आनंद का मृत शरीर पड़ा था जो खून से लथपथ था।

सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है । आनंद सिंह की दो बेटियां है एक बेटी उनके साथ ही रहती थी जबकि दूसरी बेटी अपने ससुराल जर्मनी में रहती है। आनंद सिंह की बेटी और पत्नी कुछ महीने पहले जर्मनी गई थी और कल ही लौटी थी,  फिलहाल ये साफ़ नहीं हो पाया है कि आखिर परिवार के बीच वो कौन सी बात हुई जिसकी वजह से आनंद सिंह ने आत्महत्या कर ली।