logo-image

एमसीडी चुनाव2017: शिखर धवन और रवि किशन, फोगाट बहनें बीजेपी का प्रचार करेंगी

सूत्रो की माने अगले महीने होने वाले चुनावों के लिए बीजेपी पूरे दम खम से चुनावी मैदान में उतरना चाहती है। इसके लिए मशहूर पहलवान बहनें गीता और बबिता फोगाट, भोजपुरी स्‍टार रवि किशन और क्रिकेटर शिखर धवन जैसे सितारो को बीजेपी ने प्रचार के लिए चुना है।

Updated on: 18 Mar 2017, 07:50 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली में एमसीडी चुनाव की तारीख घोषणा हो गई है। 22 अप्रेल को दिल्ली एमसीडी चुनाव के लिए वोटिंग होगी जबकि वोटों की गिनती 25 अप्रैल होगी। इस चुनाव को लेकर दिल्ली में सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है।

सूत्रों की माने तो अगले महीने होने वाले चुनावों के लिए बीजेपी पूरे दम-खम से चुनावी मैदान में उतरना चाहती है। इसके लिए मशहूर पहलवान बहनें गीता और बबिता फोगाट, भोजपुरी स्‍टार रवि किशन और क्रिकेटर शिखर धवन जैसे सितारो को बीजेपी ने प्रचार के लिए चुना है।

एक सूत्र ने पीटीआई से बातचीत में कहा, 'दक्षिण दिल्ली में 'स्वच्छ भारत' अभियान को बढ़ावा देने के लिए गीता और बबीता फोगट को हाल ही में दक्षिण दिल्ली नगर निगम द्वारा ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया था। ब्रांड एंबेसडर शिखर धवन से भी बात चल रही है और लगभग समझौता हो गया है।'

और पढ़ें: एमसीडी चुनाव2017: 22 अप्रैल को मतदान, 25 को नतीजे, EVM से ही होगी वोटिंग

सूत्र के मुताबिक, 'हम एमसीडी चुनावों में पूरी ताकत से उतर रहे हैं और पार्टी के लिए बड़ा लक्ष्‍य निर्धारित किया गया है। उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखंड में हमारी विजय ने कार्यकर्ताओं के बीच नया जोश भरा है और ताकत बढ़ाने के लिए हम बड़े चेहरे लेकर भी आ रहे हैं।'

बिधानसभआ चुनाव में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में बहुमत मिलने से बीजेपी MCD चुनावों को लेकर भी आस्वस्त है। आपको बता दे बीजेपी पिछले 10 सालों से नगर निगम पर कब्जा जमाए हुए है और इस बार भी नई रणनीति तैयार कर बीजेपी नगर निगम पर अपना कब्जा जमाना चाहती है।

आम आदमी पार्टी दिल्ली लगातार बीजेपी पर नगर निगम में भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाती रही है। ऐसे में वह भी इस चुनाव को जीतने के लिए हर संभव प्रयास करेगी। इस बार आप और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

और पढ़ें: Micromax जल्द करेगी Bharat 1-Bharat2 दो नए फोन लॉन्च, कीमत 3000 से भी कम, जानिए क्या होगा खास