logo-image

MCD चुनाव: तेजिंदर पाल बग्गा का दावा, अरविंद केजरीवाल के आंतरिक सर्वे में बीजेपी 202 सीटें जीत रही है

एमसीडी चुनाव से पहले बीजेपी ने दावा किया है कि AAP इंटरनल सर्वे इसलिए जारी नहीं कर रही है क्योंकि बीजेपी 202 सीटों पर जीत रही है।

Updated on: 18 Apr 2017, 10:52 AM

highlights

  • बीजेपी का दावा, बीजेपी के जीतने के कारण केजरीवाल इंटरनल सर्वे जारी नहीं कर रहे हैं
  • बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा, केजरीवाल जी डर गए हैं

नई दिल्ली:

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी (आप) इंटरनल सर्वे इसलिए जारी नहीं कर रही है क्योंकि बीजेपी 202 सीटों पर जीत रही है।

बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा, 'पहली बार है कि अरविंद केजरीवाल कोई इंटरनेल सर्वे लेकर नहीं आए क्योंकि केजरीवाल के इंटरनल सर्वे में बीजेपी को 202 सीटें मिलती दिख रही है। केजरीवाल जी डर गए हैं।'

आपको बता दें की आम आदमी पार्टी हर चुनाव की तरह एमसीडी चुनाव में यह दावा नहीं कर रही है कि वह कितनी सीटें जीतेगी। दिल्ली, पंजाब और गोवा में आप ने दावा किया था कि वह भारी बहुमत से जीतेगी। ऐसे में बीजेपी को हमला करने का मौका मिल गया है।

दिल्ली के तीनों नगर निगमों में बीजेपी का कब्जा है और 227 सीट है। इसके लिए 23 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे।

एमसीडी चुनाव से पहले दिल्ली के राजौरी गार्डन विधानसभा उप-चुनाव में आम आदमी पार्टी को करारी शिकस्त मिली है। आप उम्मीदवार जमानत भी नहीं बचा सके।

और पढ़ें: दिल्ली नगर निगम है भ्रष्टाचार का अड्डा, आप नेता ने अमित शाह को लिखा खत

राजौरी गार्डन सीट पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है और कांग्रेस दूसरे स्थान पर रही। इससे पहले आम आदमी पार्टी को पंजाब और गोवा में हार का सामना करना पड़ा था।

राजौरी गार्डन सीट पर हार का कारण आप जरनैल सिंह को पंजाब जाना मान रही है। आप का कहना है कि लोग सिंह के सीट छोड़ने से नाराज थे। जीत से उत्साहित बीजेपी का कहना है कि यह सेमीफाइनल था अब एमसीडी चुनाव में जीत फाइनल रिजल्ट होगा।

और पढ़ें: सेक्स स्कैंडल में फंसे आप विधायक संदीप कुमार बीजेपी के लिए कर रहे हैं प्रचार