logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

एमसीडी चुनाव: सेक्स स्कैंडल में फंसे आप विधायक संदीप कुमार बीजेपी के लिए कर रहे हैं प्रचार

सेक्स स्कैंडल में फंसे आम आदमी पार्टी विधायक और पूर्व मंत्री संदीप कुमार दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए प्रचार कर रहे हैं।

Updated on: 17 Apr 2017, 01:21 PM

highlights

  • सेक्स स्कैंडल में फंसे AAP विधायक संदीप कुमार ने एमसीडी चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार
  • नरेला में बीजेपी उम्मीदवार सविता खत्री के लिए संदीप ने किया प्रचार
  • सेक्स स्कैंडल में फंसने के बाद केजरीवाल सरकार ने संदीप कुमार को मंत्री पद से बर्खास्त किया था

नई दिल्ली:

सेक्स स्कैंडल में फंसे आम आदमी पार्टी (आप) विधायक और पूर्व मंत्री संदीप कुमार दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए प्रचार कर रहे हैं।

संदीप कुमार नरेला में बीजेपी उम्मीदवार सविता खत्री के लिए वोट मांगते नजर आए। हालांकि उन्होंने इसको लेकर सफाई दी है। संदीप ने कहा, 'बीजेपी प्रत्याशी के परिवार से उनकी पुरानी दोस्ती है इसी लिहाज से उनके लिए वोट मांग रहे हैं।'

उन्होंने बीजेपी में शामिल होने पर कहा कि उनकी विधायकी के 3 साल बाकी हैं अभी वे चलकर दूसरी पार्टी में नहीं जाएंगे। संदीप कुमार कुछ दिनों पहले जेल से बाहर आये हैं।

और पढ़ें: BJP का AAP पर पोस्टर वार, संदीप कुमार का पोस्टर लगाकर पूछा MCD की बागडोर किनको

आरोपी विधायक संदीप को बीजेपी 'राशन कार्ड बनाने वाला मंत्री' कहकर सड़कों पर उतरी थी लेकिन वह अब बीजेपी के लिए ही वोट मांग रहे हैं।

सेक्स स्कैंडल का आरोप झेल रहे हैं 'आप' विधायक संदीप सिंह

आपको बता दें की पिछले साल आम आदमी पार्टी (आप) विधायक संदीप सिंह का एक वीडियो सीडी आया था। वीडियो में कथित रूप से संदीप कुमार एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं।

महिला ने आरोप लगाया था कि सीडी संदीप कुमार के मंत्री बनने के बाद बनाई गई थी। महिला के मुताबिक वो राशन कार्ड बनवाने में मदद के लिए संदीप कुमार के पास गई थीं।

संदीप पर आरोप लगने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन्हें महिला कल्याण मंत्री पद से हटा दिया था।

और पढ़ें: MCD चुनाव से पहले बीजेपी का घोषणापत्र, 10 रुपये में खाना देने का वादा

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें