एमसीडी चुनाव परिणाम पर बोले योगेन्द्र यादव, पीएम मोदी का जादू बरकरार, केजरीवाल दे इस्तीफ़ा

स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा दे देना चाहिए और सरकार को जनमत संग्रह कराना चाहिए कि क्या अब भी आप को सत्ता में बने रहने का जनादेश है।

News State Bureau  |   Updated On : April 26, 2017 01:57 PM

नई दिल्ली:  

एमसीडी चुनाव परिणाम के रुझान को देखते हुए स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा दे देना चाहिए और सरकार को जनमत संग्रह कराना चाहिए कि क्या अब भी आप को सत्ता में बने रहने का जनादेश है।

योगेंद्र यादव ने कहा कि ये नतीजे अरविंद केजरीवाल सरकार के लिए जनता का गुस्सा बता रहा है। वहीं बीजेपी को मिल रही जीत को लेकर येगेन्द्र यादव ने कहा कि तीनों निगमों में पीएम मोदी का जादू बरकरार है। एमसीडी चुनाव में लोगों ने मुख्यमंत्री को खारिज कर दिया है और पीएम मोदी को चुन लिया है।

वहीं अपनी पार्टी को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव पार्टी की शुरुआत है और इसे इसमें कोई भी सीट जीतने की अपेक्षा नहीं थी। हम कोई अपेक्षा नहीं रख रहे। लेकिन हमें इसमें जो भी मिलेगा, वही हमारे लिए महत्वपूर्ण होगा।'

MCD election results 2017 Live: बाहुबली बीजेपी की हैट्रिक, अन्ना हज़ारे ने कहा, कथनी और करनी में फर्क से हारी आप

उन्होंने कहा कि पार्टी ने दिल्ली की जनता से जुड़े स्वच्छता और स्वास्थ्य जैसे असली मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया। हमने कश्मीर या अन्य मुद्दों के स्थान पर जमीनी मुद्दों पर ध्यान दिया।

उन्होंने कहा कि स्वराज इंडिया ही एकमात्र पार्टी है, जो अपनी वेबसाइट पर दान का ब्यौरा देती है।

वहीं एमसीडी चुनाव परिणाम को लेकर मनीष सिसोदिया ने एक बार फिर ईवीएम में छेड़छाड़ का मुद्दा उठाया है। उन्होंने कहा कि हार और जीत के बीच का अंतर काफी बड़ा है। अगर हार का अंतर कम होता तो समझा जा सकता था, लेकिन इस बड़े आंतर से एक बात फिर साबित हो रहा है कि हम ईवीएम की वजह से हारे।

आईपीएल से जुड़ी सभी ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Wednesday, April 26, 2017 11:49 AM

RELATED TAG: Mcd, Mcd Elections 2017,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो