BREAKING NEWS
  • कांग्रेस का पीएम नरेंद्र मोदी पर करारा प्रहार- पुलवामा हमले के वक्‍त पीएम नरेंद्र मोदी प्रचार की शूटिंग में व्‍यस्‍त थे- Read More »
  • ICSI CS Foundation 2018 का रिजल्ट हुआ घोषित, ऐसे चेक करें- Read More »
  • WI vs ENG: क्रिस गेल की तूफानी पारी के बावजूद इंग्लैंड ने दर्ज की ऐतिहासिक जीत, सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त- Read More »

केजरीवाल के करीबी गोपाल राय बनेंगे दिल्ली AAP के संयोजक, एमसीडी चुनाव में हार के बाद दिलीप पांडे ने दिया था इस्तीफा

News State Bureau  |   Updated On : April 27, 2017 09:42 PM
अरविंद केजरीवाल के करीबी गोपाल राय (फाइल फोटो)

अरविंद केजरीवाल के करीबी गोपाल राय (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में करारी शिकस्त के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के दिल्ली संयोजक पद से इस्तीफा दे चुके दिलीप पांडे की जगह गोपाल राय ले सकते हैं।

AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में गुरुवार को हुई पार्टी के विधायकों की बैठक में गोपाल राय के नाम पर चर्चा हुई। गोपाल राय दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बेहद करीबी माने जाते हैं।

AAP के एक नेता ने बताया कि दिल्ली के श्रम मंत्री गोपाल राय को आप की दिल्ली इकाई का संयोजक नियुक्त किया गया है। इसकी औपचारिक घोषणा पीएसी की बैठक के बाद की जाएगी।

और पढ़ें: एमसीडी चुनाव के बाद अरविंज केजरीवाल को AAP टूटने का डर, पार्षदों को दिलाई विश्वासघात न करने की शपथ

बुधवार को नगर निगम चुनाव के नतीजे आने के बाद आप के दिल्ली संयोजक दिलीप पांडे ने इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद केजरीवाल ने गोपाल राय को पद देने की बात कही है।

गुरुवार को हुई बैठक में नगर निगम चुनाव में आप के प्रदर्शन की समीक्षा की गयी। बैठक के बाद पार्टी के विधायक विशेष रवि ने बताया कि केजरीवाल ने आज आप के नवनिर्वाचित पार्षदों से भी मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने विधायकों और पार्षदों से उम्मीद के मुताबिक चुनाव परिणाम नहीं मिलने के कारणों पर आत्मविश्लेषण करने को कहा।

और पढ़ें: MCD चुनाव में हार के बाद मीडिया पर भड़के AAP नेता संजय सिंह, कहा पार्टी को खत्म करने पर तुली है टीवी

First Published: Thursday, April 27, 2017 09:33 PM

RELATED TAG: Mcd Election, Gopal Rai, Aap, Delhi, Aam Aadmi Party, Arvind Kejriwal, Dilip Pandey,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो